निरहुआ-आम्रपाली को देखने उमड़ रहा है जन सैलाब 

nirahua

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे इन दिनों बिहार में अपनी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 के प्रोमोशन में व्यस्त है. दर्शकों से किये गए वादे के मुताबिक वे सिनेमा घरों में जाकर दर्शकों से रुबरु हो रहे हैं.

बिहार के दर्शकों के बीच इस सुपर हिट जोड़ी का कितना क्रेज़ है वह इन्हें देखने आने वालों की भीड़ को देखकर पता चल जाता है. सिनेमा हॉल तो हाउस फुल पहले से ही चल रहे हैं. पर इसके आस पास के इलाकों में मेला जैसा माहौल बन जाता है.

अपने चहेते स्टार के प्रति दर्शकों की दीवानगी साफ देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा जारी फोटो को देखकर किसी राजनेता की बड़ी रैली का आभास होता है. दर्शक इन दोनों सितारों की फोटो को अपने मोबाइल में कैद करने के लिए बेचैन दिख रहे हैं.

कुछ दर्शकों को इनके साथ फोटो निकलवाने का भी अवसर प्राप्त हो रहा है. वैसे दर्शक अपनी भावना सोशल मीडिया पर प्रकट कर खुद को भाग्यशाली समझ रहे हैं. अपने दर्शकों के प्यार से अभिभूत निरहुआ और आम्रपाली ने बताया कि एक कलाकार के लिये उनके दर्शक भगवान का दूसरा रूप होता है.

nirahua

दर्शक ही कलाकारों को ऊंचाई पर पहुंचाते हैं. उल्लेखनीय है कि निर्देशक मंजुल ठाकुर व निर्माता राहुल खान की फ़िल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ बिहार-झारखंड में इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. फ़िल्म में निरहुआ आम्रपाली की सफल जोड़ी के साथ एक नई अदाकारा संचिका बनर्जी भी है. निरहुआ के देसी अंदाज़ और आम्रपाली की ग्रामीण बहु के अंदाज़ का जादू दर्शकों पर खूब चल रहा है.

यह भी पढ़ें – विवादों के बाद अक्षरा फिर से नजर आएंगी खेसारी के साथ