‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर रिलीज, PM मोदी ने ट्वीट कर की तारीफ

Toilet-Ek-Prem-Katha-film

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की है. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को टैग करके अपनी फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट किया था.

पीएम ने कहा है कि यह फिल्म स्वच्छता  अक्षय ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था, जिसके बाद मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ”यह स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने की अच्छी कोशिश है. स्वच्छ भारत बनाने के लिए 125 करोड़ भारतीयों को एकसाथ मिलकर काम करना होगा.”

मोदी के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, ”माननीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद उम्मीद है कि हम लोगों की धारणा बदलने और बदलाव लाने में कामयाब होंगे.” उल्लेखनीय है कि पिछले महीने अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी और इस फिल्म पर चर्चा की थी.

फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. यह स्वच्छ भारत अभियान की पृष्ठभूमि पर आधारित प्रेम कहानी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने मुख्य किरदार निभाया है. अक्षय, भूमि के अलावा फिल्म में दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे, शोभा खोटे और अनुपम खेर महत्वपुर्ण भूमिका में हैं.  वहीं, नीरज पांडेय और अक्षय कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज होगी.

Toilet-Ek-Prem-Katha-film

हाल ही में अक्षय कुमार पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर पीएम से बात भी की थी. पीएम मोदी के साथ अक्षय ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के बारे बताने का मौका मिला. उनकी मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया.”

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी के अभियान के लिए प्रियंका लौंटी ‘मैरी कॉम’ के अवतार में