इस अवॉर्ड शो में ठुमके लगाएंगी प्रियंका चोपड़ा, 1 परफॉर्मेंस के लिए इतना पैसा कर रहीं हैं चार्ज

priyanka
प्रियंका चोपड़ा

लाइव सिटीज डेस्कः ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन वे इस बार अपने किसी इंटरनेशनल प्रोजेक्टल को लेकर नहीं बल्कि अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं. वैसे जब से वे इंटरनेशनल स्टार बनीं है उनकी फीस आसमान छू रही है. प्रियंका चोपड़ा पिछले 2 सालों से लगभग बॉलीवुड के किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि उनका स्टार पावर आज भी वही है और हो भी क्यों ना आखिर हॉलीवुड में वो लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही हैं.

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ज्यादातर रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते हुए दिखाई देती हैं. दो सालों में पहली बार अब एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों के गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस करने वाली हैं. एक अवॉर्ड कार्यक्रम के आयोजक चाहते हैं कि चोपड़ा उनके यहां परफॉर्म करें और इसके लिए एक्ट्रेस ने जो रकम मांगी है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. सूत्रों ने मिड डे को बताया कि पांच मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका ने 4-5 करोड़ रुपए मांगे हैं.



priyanka

यह बात सभी जानते हैं कि प्रियंका अब एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड में उन्हें वापस देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. इस बात को जी सिने अवॉर्ड्स के आयोजक अच्छी तरह से जानते हैं. देसी गर्ल 19 दिसंबर को अवॉर्ड में परफॉर्म करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. सूत्रों के अनुसार बाजीराव मस्तानी स्टार को 4-5 करोड़ रुपए दिए गए हैं. एक अंदरुनी सूत्र ने बताया कि प्रियंका का एक्ट पांच मिनट का होगा. वो बहुत ज्यादा डिमांड में हैं इसी वजह से निर्माताओं ने उनकी टीम के साथ पैसों को लेकर मोलभाव नहीं किया, बावजूद इसके कि उनके एक मिनट की कीमत लगभग एक करोड़ रुपए है.

सूत्र ने आगे बताया कि आयोजक जानते हैं कि उनकी परफॉर्मेंस अवॉर्ड्स के सबसे बड़े आकर्षण में से एक होगी क्योंकि वो दो सालों बाद परफॉर्म करेंगी. एक्ट्रेस की आखिरी परफॉर्मेंस साल 2016 के गिल्ड अवॉर्ड्स में थी. टीम ने एक रुटीन प्लान किया है जो इस अवॉर्ड सीजन का हाइलाइट होगा. एक्ट्रेस बहुत से गानों पर परफॉर्मेंस देंगी. यह पहली बार नहीं है जब अवॉर्ड्स के आयोजक एक्ट्रेस को स्टेज पर लाने के लिए उत्साहित हैं. इससे पहले भी आईफा 2016 में कोशिश की गई थी क्योंकि कार्यक्रम न्यूयॉर्क में ही आयोजित किया गया था. जहां इन दिनों प्रियंका रह रही हैं.