इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार प्रियंका की ‘बेवॉच’, वितरक परेशान

priyanka-chopra

लाइव सिटीज डेस्क : दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को अमेरिका और यूरोप के अन्य देशों में बॉक्स ऑफिस पर असफलता मिली है. ढाई दशक पूर्व सुपर हिट टीवी शो ‘बेवॉच’ को फिल्म के रूप में उतारा गया है, जिसे देखने के बाद विदेशी फिल्म समीक्षकों ने इसकी जमकर खिंचाई की है. समीक्षकों का कहना है कि फिल्म के मेकर्स ने इतने घटिया ढंग से इसे पेश किया है, जिसे देखकर यही लगता है कि स्क्रीन पर फिल्म का हर कलाकार दर्शकों का मजाक उड़ा रहा है.

भारत में यह फिल्म इस शुक्रवार 2 जून को अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होने जा रही है. खुद प्रियंका भी अपनी इस पहली हॉलीवुड फिल्म के भारत में प्रदर्शन को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इसी फिल्म के लिए प्रियंका ने लंबे समय से बॉलीवुड से किनारा किया हुआ है.

priyanka-chopra

अब जबकि ‘बेवॉच’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है, तो ऐसे में विदेशी मीडिया ने जिस तरह से प्रियंका की इस फिल्म की धज्जियां उड़ाई है, उससे अब भारत में इस फिल्म को रिलीज करने वाली कंपनी के अधिकारियों को भी यह डर सता रहा है कि इंटरनैशनल लेवल पर खराब रिव्यू मिलने की वजह से इंडिया में भी मेजर सेंटरों और सिनेमा हॉल में इस फिल्म का बिज़नस यकीनन प्रभावित हो सकता है. वैसे भी सेंसर बोर्ड ने प्रियंका की इस फिल्म को भारत में रिलीज करने के लिए ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है.

यह भी पढ़ें – Bikini Scenes के साथ प्रियंका के ‘बेवॉच’ को मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट