प्रियंका चोपड़ा ने ये क्या किया, फिर हुईं ट्रोल का शिकार

priyanka

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा आज कल ट्रोलर्स से परेशान हैं. पीएम मोदी के सामने छोटी ड्रेस पहनने पर ट्रोल होने के बाद देसी गर्ल प्रियंका एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुईं. लेकिन इस बार प्रियंका अपने ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि अपनी नाक की वजह से ट्रोल हुई हैं. दरअसल, प्रियंका ने मुंबई वापस आने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की.



यह सब तब शुरू हुआ जब प्रियंका ने मुंबई में लैंड करने से पहले की अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी. इस तस्वीर में सबका ध्यान उनकी नाक पर गया और वह चर्चा का विषय बन गई. सोशल साइट्स पर लोगों का कहना था कि उन्हें प्रियंका की नाक कुछ अजीब लगी. यह पहली बार नहीं है जब उन्हें नोज़ जॉब के लिए परेशान किया जा रहा है. इससे पहले एक टॉक शो पर भी उनसे इस बारे में सवाल किए गए थे.

ट्रोल्स का कहना है कि प्रियंका ने इंडस्ट्री में फिट होने के लिए उन्होंने नोज़ सर्जरी करवाई है. कुछ ही दिन पहले इसी तरह श्रुति हासन को भी ट्रोल किया गया था. श्रुति ने इस मसले पर कहा था कि वह कोई टिप्पणी नहीं करेंगी क्योंकि किसी के प्रति उनकी जवाबदेही नहीं बनती. अब प्रियंका को भी इसी चीज़ के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

priyanka

बता दें कि आज कल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. प्रियंका से पहले दीपिका पादुकोण और फातिमा सना शेख को भी काफी ट्रोल किया गया है. आयशा टाकिया भी कुछ दिनों पहले अपने नये लुक की वजह से ट्रोल हुईं थीं.

यह भी पढ़िये- ब्रेकअप के बाद फिर साथ आ रहे रणबीर-कटरीना, शेयर की सेल्फी
फाइनल हो गया इम्तियाज अली की फिल्म का नाम, रिलीज़ डेट भी तय
रमज़ान के महीने में स्विमसूट पहन ट्रोल हुईं ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख