‘बेवॉच’ के बाद फिर से हॉलीवुड की तैयारी में हैं देसी गर्ल प्रियंका

priyanka-chopra

लाइव सिटीज डेस्क : अमेरिकी टीवी शो सीरिज क्वांटिकोके जरिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल कर चुकी प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉचभारत के सिनेमाघरों में अभी प्रदर्शित होनी बाकी है लेकिन इसी बीच प्रियंका से दो फिल्मों ए किड लाइक जेकऔर इजन्ट इट रोमाटिकमें काम करने को लेकर बातचीत चल रही है. वेबसाइट वैराइटी डॉट कॉमके अनुसार प्रियंका जून में फिल्म ए किड लाइक जेककी शूटिंग शुरू करेंगी और फिर टेलीविजन सीरिज क्वांटिकोकी शूटिंग शुरू करने से पहले तुरंत बाद ही इजन्ट इट रोमांटिककी शूटिंग शुरू कर देंगी.

 

प्रधानमंत्री मोदी से बर्लिन में मुलाकात के दौरान अपने कपड़ों के कारण आलोचना का शिकार हो रही प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में वरुण धवन उतर आए हैं. चार देशों के यात्रा पर गए पीएम मोदी का ये दौरा अजीबो-गरीब कारण के चलते सुर्खियों में है. मंगलवार को पीएम की मुलाकात एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई थी. प्रियंका ने पीएम से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. कुछ लोगों को पीएम के साथ उनके पहनावे पर आपत्ति है. इसके बाद प्रियंका ने आगे बढ़ते हुए अपनी मां के साथ एक पिक्चर शेयर की जिसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी.

priyanka-chopra

 

हालांकि जब अमिताभ बच्चन से इस विवाद पर उनकी राय जननी चाहिए तो वो विवाद से बचते दिखे. अमिताभ बच्चन ने कहा कि ना तो वो प्रियंका चोपड़ा है और ना ही पीएम नरेंद्र मोदी तो ऐसे में वो भला इस पर क्या कह सकते हैं.

यह भी पढ़ें – पीएम से मिलने पर ट्रोल हुई प्रियंका, फिर यूजर्स को दिया ऐसा जवाब
क्या सुखद संयोग था, बर्लिन में सुबह-सुबह नरेन्द्र मोदी को मिल गई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म भारत में 2 जून को रिलीज होनी है. इससे पहले प्रियंका अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के दो सीजन में अपने शानदार अभिनय के चलते काफी नाम कमा चुकी हैं.