हॉलीवुड में जलवा बिखेरने फिर प्रियंका चोपड़ा पहुंची विदेश, देंखें दिलकश तस्वीरें …

priyanka

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. खबर आई है की वो एक बार फिर से हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली हैं. अपना जन्मदिन मनाने वो कुछ समय पहले घर लौटी थी. पर शनिवार को वो अमेरिका रवाना हो गयी. दरअसल प्रियंका विदेश फिल्मों के शूटिंग के सिलसिले में गयीं हैं.

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के दो सीज़न और बेवॉच जैसी फिल्म में काम करने के बाद प्रियंका का रूतबा विदेशी धरती पर और बढ़ा और इसी कारण उन्हें ‘Isn’t it Romantic’ और ‘A Kid like Jake’ जैसी बड़ी फिल्में मिली हैं. प्रियंका पिछले दिनों अपने जन्मदिन के सिलसिले में इंडिया आई थीं. मालदीव जा कर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाई और अब काम के मूड़ में आ चुकी हैं.

एअरपोर्ट पर देसी गर्ल का वही दिलकश अंदाज़ देखने मिला जैसा हमेशा होता है. नीले रंग का ऑफ़-शोल्डर गाउन, फ्लॉवर प्रिंटेड कार्डिगन और ब्लैक हील्स में प्रियंका चोपड़ा खिलखिलाती हुई एयरपोर्ट पहुंची और अपने फैंस को टा-टा बॉय-बॉय करते हुए उड़न खटोले पर सवार हो गईं.

priyanka

 

भारत लौटने के बाद से भी वो बिज़ी ही थीं. पहले मीडिया को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों की जानकारी दी और फिर मां मधु और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ बर्थडे के लिए निकल गईं. पर किसी को निराश नहीं किया. अपने ख़ुशी के हर लम्हों को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहीं.

अमेरिका में अब प्रियंका को क्वांटिको के नए सीज़न की बची हुई शूटिंग के साथ इज़ंट इट रोमांटिक और अ किड लाइक जैक जैसी हॉलीवुड फिल्मों के लिए अपनी ताकत झोकनी है, लेकिन इंडियन फिल्म मेकर अब भी उनकी राह देख रहे हैं…एक लंबे इंतज़ार के साथ.

यह भी पढ़े – नासा पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, शेयर की तस्वीर
मेरे लिए खास है ‘मुबारकां’ की ‘हाथों में थे हाथ’ : अर्पिता मुखर्जी