पीएम मोदी के अभियान के लिए प्रियंका लौंटी ‘मैरी कॉम’ के अवतार में

priyanka-chopra

लाइव सिटीज डेस्क : देश को स्वच्छ बनाने की सरकारी पहल से एक के बाद एक कलाकार जुड़ते जा रहे हैं. अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मुहीम से हाथ मिलाया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के प्रचार के लिए प्रियंका चोपड़ा अपने मैरी कॉम अवतार में लौट आई हैं. सोमवार को प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वो एक वॉल पेंटिंग में उनके द्वारा निभाए गए मैरी कॉम के किरदार में नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा, ‘बदलाव घर से शुरू होता है और मैं वायोकॉम 18 द्वारा मुंबई में इस वॉल पेंटिंग का हिस्सा बनकर गौरवान्वित हूं. मैं सोचती हूं कि सार्वजिक स्थलों पर दीवार पेंटिंग, गै्रफिटी या म्यूरल के रूप में कला खुशी लाती है और हम सभी को अपने क्षेत्र को साफ रखने के लिए प्रेरित करती है और हमारे आसपास की सुंदरता में योगदान देती है.’

priyanka-chopra

प्रियंका ने मुंबई को ‘चकाचक’ बनाने और ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का ज़िक्र भी किया. प्रियंका ने 2014 में आई बायोपिक ‘मैरी कॉम’ में बॉक्सर मैरी कॉम का किरदार निभाया था. अब उनका यह रूप मुंबई और देश को साफ़ रखने की प्रेरणा देगा.

यह भी पढ़ें – चाहे थियेटर हो, टीवी या फिल्म मुझे फर्क नहीं पड़ता : सुशांत सिंह राजपूत
इम्तियाज अली में ‘रोमांस किंग’ को देखते हैं शाहरुख़, याद आती है यश चोपड़ा की