‘न्यूटन’ को मिली ऑस्कर में एंट्री, तो अपसेट हो गईं प्रियंका चोपड़ा

priyanka

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है, ये तो सब जानते ही हैं. न्यूटन फिल्म की ऑस्कर्स 2018 की एंट्री होने से फिल्म के मेकर्स और एक्टर राजकुमार राव की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. लेकिन इस सफलता पर एक्ट्रेस प्रियंका चापेड़ा का रि‍एक्शन न्यूटन के फैन्स और मेकर्स को निराश कर सकती हैं. चर्चाओं की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा फिल्म ऑस्कर्स में एंट्री से नाखुश हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म वेंटीलेटर भी ऑस्कर के लिए जा रही फिल्मों में एक दावेदार थी. लेकिन एंट्री न्यूटन को मिली. प्रियंका के प्रोडक्शन में बनी वेंटीलेटर की ऑस्कर्स में एंट्री होगी, इसे लेकर प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को बड़ी उम्मीद थी. जैसे ही न्यूटन को ऑस्कर्स 2018 के लिए नामांकित कि‍या गया, वेंटीलेटर की निर्माता प्रियंका और मधु चोपड़ा दुखी हो गईं.

मीडिया से बातचीत में वेंटीलेटर के डायरेक्टर राजेश म्हापुस्कर ने बताया कि ये प्रोजेक्ट प्रियंका के लिए बेहद खास था. पूरी टीम 22 सितंबर को इस फिल्म के ऑस्कर नॉमिनेशन के रिजल्ट का इंतजार कर रही थी. मधु चोपड़ा नतीजे से पहले बेहद एक्साइटेड और नर्वस थीं, लेकिन प्रियंका ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा कि ये फिल्म बेहतरीन है और ये जरूर जीतेगी. लेकिन जैसे ही नतीजे आए, सभी दुखी हो गए. राजेश बोले,’ इस फैसले से प्रियंका और भी ज्यादा नाराज होंगी क्योंकि उन्हें कुछ हद तक यकीन था कि फिल्म को ऑस्कर्स में जरूर एंट्री मिलेगी.’

बता दें कि वेंटीलेटर ऑस्कर्स अवॉर्ड 2018 के लिए नामित 26 फिल्मों में से एक थीं. ये फिल्म 64 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तीन अवॉर्ड भी जीत चुकी है.

यह भी पढ़ें – रिलीज से पहले ही चर्चा में है भोजपुरी फिल्म ‘नचनिया’
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)