‘बेवॉच’ के प्रमोशन के बाद अब न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं प्रियंका

priyanka-chopda

लाइव सिटीज डेस्क : पिछले कई दिनों से प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में बिजी रहीं. फिल्म रिलीज होने के बाद अब वे न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका हॉलीवुड सुपरस्टार निकोल किडमैन और सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ मस्ती भरे पल बिताती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इन मशहूर इंटरनेशनल शख्सियतों के साथ गुजारे समय के अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने लिखा, “खूबसूरत महिलाओं निकोल किडमैन, केट मारा, केंडल जेनर, केरी रसेल के साथ न्यूयार्क में एक खुशनुमा दोपहर.”

बताते चलें कि, ‘बेवॉच’ के बाद प्रियंका ने दो और हॉलीवुड फिल्में में नजर आ सकती हैं. उनकी ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में काम करने को लेकर बातचीत चल रही है. वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, प्रियंका जून में फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ की शूटिंग करेंगी. फिर टेलीविजन सीरीज ‘क्वांटिको’ की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ का शेड्यूल पूरा करेंगी.


प्रोड्यूसर पॉल बेर्नोन की फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार निभाएंगी. फिल्म में प्रियंका के अलावा जिम पारसंस, क्लेयर डान्स, ओक्टाविया स्पेंसर अहम रोल में दिखेंगे. प्रोड्यूसर पॉल ने ट्विटर पर फिल्म की पुष्टि की थी. वहीं, टोड स्ट्रॉस-सकुलसन की ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में एजम डिवाइन और लियाम हैम्सवर्थ अहम रोल में दिखेंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें – ‘बेवॉच’ के बाद फिर से हॉलीवुड की तैयारी में हैं देसी गर्ल प्रियंका
पीएम से मिलने पर ट्रोल हुई प्रियंका, फिर यूजर्स को दिया ऐसा जवाब