बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी Twitter पर हुए ट्रोल, महिला प्रोड्यूसर ने लगाए ये गंदे आरोप

बॉलीवुड, Meetoo, महिला प्रोड्यूसर, aloknath, संस्कारी बाबू, popularity, news, hindi samachar, news

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों Meetoo बहुत कॉमन है. ये बात अलग है कि ये होता तो बहुत दिनों से आ रहा है लेकिन इस कदर इसकी पोपुलरिटी बढ़ना सबसे चौंकाने वाली बात है. जी हां, तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी ने सबको हैरानी में डाल दिया है. बता दें कि आलोक नाथ पर महिला प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया है.

विनता ने अपनी पोस्ट में जिस मामले का जिक्र किया है, वो आज से करीब 2 दशक पुराना है. दरअसल, 1990 के दशक में टीवी पर ‘तारा’ नाम का शो आता था, जिसकी प्रोड्यूसर विनता नंदा ही थीं. इस शो में आलोकनाथ दीपक सेठ की मुख्य भूमिका में थे. विनता ने अपनी पोस्ट में बताया कि आलोकनाथ उन्हें घर छोड़ने गए और फिर उन्हीं के घर में उनको शराब पिलाकर बलात्कार किया.

बॉलीवुड में आलोक नाथ की छवि आदर्शवान व्यक्ति की है. वह ज्यादातर पिता का रोल निभाते हुए परदे पर देखे गए लेकिन अब उन पर भी यौन शोषण का आरोप लगा है. यह आरोप 80 से 90 के दशक में टेलीविजन की जानी मानी प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा ने लगाया है. विंटा नंदा ने सोशल मीडिया पर लंबा सा पोस्ट लिखा और अपनी आपबीती लोगों को बताई.

विंटा ने इस पोस्ट में आलोक नाथ का नाम साफ साफ तो नहीं लिखा है लेकिन संस्कारी शब्द का इस्तेमाल किया है जिससे यह साफ जाहिर है कि वह आलोक नाथ के बारे में बात कर रही हैं. अब इस मामले पर आलोक नाथ का भी बयान सामने आ गया है. आलोक नाथ ने न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा – ‘आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*