जन्म-जन्मांतर के प्यार की कहानी है ‘राब्ता’, सुशांत और कृति की केमेस्ट्री भी देखिए

raabta-film

लाइव सिटीज डेस्क : आज बॉक्स ऑफिस पर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की बहुचर्चित फिल्म ‘राब्ता’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट पुनर्जन्म पर आधारित है. इस फिल्म में पहली बार सुशांत और कृति एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. अगर बात की जाए सुशांत की तो ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी ज़रूरी है. इसका सबसे बड़ा कारण है सुशांत की तगड़ी फैन फौलोइंग. इनकी फैन फौलोइंग इतनी ज्यादा है कि सभी को इनसे एक और बेहतरीन फिल्म देनें की उम्मीद है. लोग पूरी तरह उम्मीद लगाए हुए हैं कि सुशांत इस फिल्म में हैं तो ज़रूर ही कुछ खास होने वाला है.


एक टीवी सीरियल से शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया है. उन्होंने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी आखिरी फिल्म एम.एस. धोनी भी सुपरहिट हुई थी. तो अपनी हिट फिल्मों का सिलसिला यूं ही जारी रखने के लिए सुशांत की ये फिल्म भी हिट होनी ज़रूरी है.




जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है. बात की जाए फिल्म के प्लॉट की तो अभी तक ये प्लॉट काफी कमज़ोर लग रहा है. कमज़ोर कहानी वाली फिल्म में काम करने से सुशांत पर अपने स्टार होने का प्रेशर बढ़ गया है. ये फिल्म अपनी एक्टिंग की बदौलत हिट कराकर सुशांत को एक बार फिर खुद को साबित करना है.


जैसा कि पिछले काफी समय से सुशांत और कृति के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं और दोनों अब पहली बार एक साथ फिल्म में आ रहे हैं तो लोग स्क्रीन पर इन्हें देखना पसंद करेंगे. लोग चाहते हैं कि ये दोनों पहली बार फिल्म में आएं तो कुछ धमाल ही करें. शायद आपको इस बात का पता न हो लेकिन सुशांत को बॉलीवुड का दूसरा शाहरुख कहा जाता है. ऐसे में उन्हें खुद को एक बार फिर साबित करना होगा.


ऐसी खबरें हैं कि सुशांत की अगली फिल्म सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनकी पिछली फिल्में भी बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने ही प्रोड्यूस की हैं. यही ऐसी फिल्म है जिससे सुशांत किसी बड़े प्रोडक्शन के बिना खुद को साबित कर सकते हैं. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए भी काफी मेहनत की है. फिल्म में आप सुशांत को अलग लुक में देखेंगे.

यह भी पढ़ें – पटना के ‘सुपर-30’ वाले आनंद पर बन रही है फिल्म, लीड रोल में होंगे रितिक रोशन
शिल्पा के बाद अब रवीना को भी बाबा ने कराया योग