बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन को सफलता से नहीं जोड़ते सुशांत

Sushant-Singh-Rajput

लाइव सिटीज डेस्क : कभी तेजतर्रार जासूस ‘ब्योमकेश बख्शी’ के रूप में, तो कभी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान ‘महेंद्र सिंह धोनी’ के रूप में ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिल्म दर फिल्म अलग-अलग किरदार निभाकर अपने फैन्स को चौंका रहे हैं. अपनी अगली फिल्म ‘राब्ता’ में भी वह जुदा अंदाज में नजर आएंगे.

एक तरफ जहां हर कोई ‘बाहुबली 2’ की सफलता को बॉक्‍स ऑफिस हर दिन टूटते आंकड़ों से माप रहे हैं, ऐसे में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का कहना है बाक्‍स ऑफिस की सफलता उन्‍हें प्रभावित नहीं करती. टीवी से बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय कर चुके सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राबता’ के प्रमोशन में लगे हैं. सुशांत अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं लेकिन वह फिल्‍म की सफलता को उसकी करोड़ों की कमाई या वीकेंड कलेक्‍शन से नहीं तोलते हैं.

raabta-sushant

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अपने दम पर ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्म को सफलता दिलायी हो लेकिन उनका कहना है कि फिल्‍म के वीकेंड में होने वाले आमदनी के लेखे-जोखे से उन पर फर्क नहीं पड़ता है. अभिनेता का कहना है कि उनका लक्ष्य कड़ी मेहनत करना है और अपने चरित्रों के साथ न्याय करना है.

Sushant-Singh-Rajput

सुशांत की इस फिल्‍म के साथ फिल्‍ममेकर दिनेश विजान पहली बार डायरेक्‍शन में कदम रख रहे हैं. इस फिल्‍म में कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. सुशांत ने पीटीआई को कि आंकड़ों को लेकर उत्साहित होने का कोई मतलब नहीं है और एक फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देने में यकीन रखता हूं.

यह भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत, रील के साथ रियल लाइफ में भी हीरो

अगली फिल्म में डकैत का किरदार निभाएंगे सुशांत

‘राब्ता’ में सुशांत दोहरी भूमिका में नजर आने वाले हैं. सुशांत ने इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स के लिए खासी तैयारी की है. उन्‍होंने इस तैयारी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.