रजनीकांत, प्रभास के साथ जुड़ा रवि किशन का नाम 

ravi-kishan
लाइव सिटीज डेस्क : हिंदुस्तान ने हिंदी सिनेमा की लोकप्रियता काफी है लेकिन आजकल क्षेत्रीय सिनेमा और उनसे जुड़े कलाकारों की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. यही नही रजनीकांत और प्रभास जैसे साउथ के अभिनेताओं की लोकप्रियता का ग्राफ बॉलीवुड के अभिनेताओं से भी काफी आगे है. एक वेबसाइट ट्रोल बॉलीवुड डॉट ओआरजी ने क्षेत्रीय सिनेमा के कुछ लोकप्रिय कलाकारों का जिक्र किया है जिन्हें पूरा देश जानता है.
सात अलग अलग फ़िल्म जगत के उन अभिनेताओं में रजनीकांत, प्रभास, नाना पाटेकर के साथ भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन को भी शामिल किया गया है. वेब साईट ने लिखा है कि क्षेत्रीय सिनेमा के कुछ ही कलाकार ऐसे हैं जिन्हें देशव्यापी लोकप्रियता हासिल है. वेबसाइट ने इस सूची में सुप्रसिद्ध फ़िल्म निर्देशक सत्यजीत रे, गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया, पंजाबी अभिनेता दलजीत दोसांझ और अभिनेता नाना पाटेकर को देशव्यापी लोकप्रिय बताया है.
ravi-kishan
इस सूची में रवि किशन का नाम शामिल होने के बाद रवि किशन ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इसका सारा श्रेय दर्शको को जाता है. जिनके प्यार की बदौलत पिछले 25 साल से वे अभिनय के मैदान में जमे हैं. उल्लेखनीय है कि रवि किशन फ़िल्म जगत के संभवतः पहले ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा गुजराती, मराठी, तेलगु, तमिल, कन्नडा आदि अन्य भाषा की फिल्मो में भी काम किया है.
यह भी पढ़े – नहीं रहे बॉलीवुड के’अंग्रेज़’क्टर टॉम अॉल्टर, 67 वर्ष की आयु में निधन
आमिर खान ने किया अपने करियर का सबसे मुश्किल रोल
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)