सुपरस्टार रजनीकांत ने भी की फिल्म ‘मर्सल’ की तारीफ, किया ट्वीट

rajinikant

लाइव सिटीज डेस्कः जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल इंडिया पर अपने डायलॉग्स के लिए सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म ‘मर्सल’ को अब तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से भी तारीफ मिली है. रजनीकांत ने कहा कि इस फिल्म ने एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया है.

रजनीकांत ने ट्वीट किया, ‘महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया गया है…बहुत अच्छा.’ ट्विटर पर दी गई अपनी इस राय में हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया कि वह किस मुद्दे की बात कर रहे हैं. जाहिर है सीधे तौर पर मुद्दे का जिक्र करने से रजनीकांत ने बचने की कोशिश की है, लेकिन माना जा रहा है कि उनका इशारा उन्हीं मुद्दों की तरफ है जिन्हें लेकर बीजेपी ने आपत्ति जताई थी.

बीजेपी के विरोध के चलते फिल्म निर्माता ने कहा था कि वह जीएसटी वाले सीन फिल्म से हटाने को राजी हैं. पिछले काफी वक्त से रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें हैं. ऐसे में उनके इस ट्वीट को राजनीति से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि एक्टर विजय की इस फिल्म में जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल इंडिया जैसी योजनाओं की आलोचना की गई है. बीजेपी ने इसका विरोध करते हुए इससे संबंधित सीन और डायलॉग फिल्म से हटाने की मांग की थी. इस पर काफी राजनीति भी हुई. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इसे लेकर बीजेपी की आलोचना की थी.