अब रणवीर के साथ फिल्मों से भी ब्रेकअप करेंगी कटरीना कैफ

katrina

लाइव सिटीज डेस्क: बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना ने अब अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया है. हो सकता है जग्गा जासूस रणवीर-कटरीना की आखिरी फिल्म हो. रणवीर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कैटरीना ने कहा- ‘यह काफी कठिन है’. लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणवीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं. रणवीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए. यह दोबारा कभी नहीं होगा.

 

‘कैटरीना का जवाब सुन जब रिपोर्टर ने रणवीर की ओर देखा, तो उनके हाव-भाव से भी लग रहा था कि वो भी कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते. दोनों के क्लोज रहे एक डायरेक्टर के मुताबिक, ‘कैटरीना और रणवीर के पास आगे साथ काम करने के लिए सालों तक वक्त नहीं है. कैटरीना जहां ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं, वहीं रणवीर, संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ में व्यस्त हैं’.

 

 

कहा जा रहा है कि रणवीर और कटरीना भले ही जग्गा जासूस का साथ-साथ प्रमोशन कर रहे हो लेकिन उनके बीच बेहद तनाव है. कटरीना रणवीर के साथ बिल्कुल सहज नहीं रहती. रणवीर के साथ 6 साल का रिश्ता और फिर ब्रेकअप कटरीना के लिए बहुत बड़ा झटका है और लगता है वो आसानी से रणवीर को माफ नहीं करने वाली.

 

हाल ही में रणवीर-कटरीना सोशल मीडिया पर एक चैट के लिए आए थे. एक फैन ने रणवीर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा. इसके जवाब में रणवीर बोले, मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी. इसके बाद रणवीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा.

 

यह भी पढ़े – सोनाक्षी कर रही हैं हार्डकोर वर्कआउट, शेयर किया वीडियो
सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के कटे सीन, अब सिर्फ 2 घंटे 16 मिनट की होगी फिल्म
जब शाहरुख़ ने अनुष्का से कहा- मैं थोड़ा सा चीप हूं!