फिर साथ दिखे एक्‍स-लवर्स रणबीर और कैटरीना

katrina-ranveer

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हुए लगभग एक साल से ज्‍यादा हो गये हैं. इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को अवॉयड करते नजर आये हैं, लेकिन हाल ही में दोनों निर्देशक अनुराग बसु की बर्थडे पर एक साथ नजर आये.  रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन को शुरु करने वाले हैं. कुछ हफ्ते पहले ही एक्स कपल ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. दोनों ने फिल्म के प्रोमो शूट से पहले सेट पर निर्देशक का जन्मदिन मनाया. अनुराग ने 8 मई को अपना 43वां जन्‍मदिन मनाया.



काफी लंबे समय बाद कथित कपल को एक साथ एक ही फ्रेम में देखना फैंस के लिए चौंकने वाली बात थी. रणबीर-कैटरीना की अनुराग बसु के साथ एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह पहला मौका है जब ब्रेकअप के दोनों एकसाथ एक फ्रेम में नजर आये हैं. इस तस्‍वीर में दोनों ही स्‍टार्स बेहद क्‍यूट लग रहे हैं.

katrina-ranveer

दोनों जल्‍द ही फिल्‍म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं. पिछले काफी समय से इस फिल्‍म की रिलीज डेट टल रही है.  फिल्‍म में 29 गाने हैं. अनुराग बसु ने अपने एक बयान में कहा था कि,’ ‘जग्गा जासूस’ एक पारिवारिक फिल्म है इसलिए अगर उन्हें अच्छी तारीख मिल जाती है तो वे इस फिल्म को बाद में रिलीज कर सकते हैं.’

पिछले दिनों खबरें थी कि फिल्‍म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब फाइनली फिल्‍म फाइनली 14 जुलाई को रिलीज हो रही है.

 यह फिल्म श्रद्धा कपूर की हसीना और सैफ अली खान की शेफ के साथ क्लैश होगी.