शिल्पा के बाद अब रवीना को भी बाबा ने कराया योग

baba-ravina

लाइव सिटीज टीम : योग गुरु बाबा रामदेव ने इस बार बॅालीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन को भी नही छोड़ा. उन्होनें रवीना टंडन को भी योग करा दिया. इससे पहले बाबा रामदेव और शिल्पा शेट्टी का योग तो आप देख ही चुके हैं. अब बाबा ने रवीना टंडन को भी नही छोड़ा.  दरअसल बाबा रामदेव ‘बैंक चोर’ की कास्ट के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर सोनी टीवी के शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के सेट पर पहुंचे.

आपको बता दें सोनी लाइव टीवी पर आने वाले कार्यक्रम ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के मंच पर रीतेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय पहुंचे. यह दोनों ही एक्टर शो पर अपनी फ़िल्म ‘बैंक चोर’ के प्रमोशन के सिलसिले में आये थे. शो के जज अरशद वारसी, रवीना टंडन और बोमन इरानी के साथ इन दोनों स्टार्स ने जम कर मस्ती की.

इसी मंच पर योग गुरु बाबा रामदेव भी इस रियल्टी शो में नज़र आये. हाल के दिनों में बाबा रामदेव कई टीवी शोज़ में नज़र आ चुके हैं. इस मौके पर बाबा रामदेव ने ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में भाग लेने वाले बच्चों के साथ काफी वक़्त गुज़ारा और उनका हौसला भी बढ़ाया.

इस रिऐलिटी शो के मंच पर पहुंचे बाबा का पहले तो मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप किया. रामदेव रवीना टंडन के साथ-साथ दर्शकों को भी योग के कुछ टिप्स देते नज़र आए. लेकिन, सबसे ज्यादा ध्यान खींचा रीतेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की जोड़ी ने. बहरहाल बता दें, कि इनकी फ़िल्म ‘बैंक चोर’ 16 जून को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें – दर्शकों को ‘जिगर’ से ईदी देंगे निरहुआ-अंजना 
नैना चार करने में भोजपुरिया स्टार भी नहीं हैं पीछे