अभिनेत्री रीमा लागू नहीं रहीं

लाइव सिटीज डेस्क : दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रीमा लागु नहीं रहीं. हृदय गति रूक जाने से रीमा की मौत हो गई. वह 59 वर्ष की थीं. बुधवार की रात में अभिनेत्री ने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें अंधेरी, मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. उनके दामाद विनय वायकुल ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार दिन में करीब दो बजे मुंबई के ओशिवरा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इन दिनों उन्हें स्टार प्लस पर महेश भट्ट के सीरियल नामकरण में देखा जा रहा था.



वरिष्ठ अभिनेत्री रीमा ने 1970 के दशक के उत्तरार्ध में और 80 के दशक के शुरुआती दिनों में हिंदी और मराठी फिल्मों में अपना कैरियर शुरू किया था.

reema lagoo

उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन,’ ‘कुछ—कुछ होता है’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. रीमा फिल्मों में नायक के ऑन-स्क्रीन मदर का रोल प्ले करने के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती थीं.

रीमा ने भी ‘तू तू मैं—मैं’ और ‘श्रीमान—श्रीमती’ जैसी लोकप्रिय टीवी शो में भी काम किया था. रीमा के निधन पर फिल्म स्टार सलमान खान सहित कई कलाकारों ने अपनी शोक संवेदना प्रकट की है.

यह भी पढ़े- सिक्वल फिल्मों का चौका लगा रही माही खान
कान्‍स फिल्म फेस्टिवल : 15 सालों से रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर रही हैं ऐश्वर्या राय
शर्टलेस सलमान के साथ कटरीना ने शेयर की फोटो