सैफ नहीं चाहते बेटी सारा फिल्मों में आए, एक्टिंग को बताया अनस्टेबल प्रोफेशन

sara-ali-khan

लाइव सिटीज डेस्क :  पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बताया जा रहा है सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से इंडस्‍ट्री में कदम रखनेवाली हैं. पिछले दिनों अभिषेक कपूर और सारा की केदारनाथ की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. बता दें कि सारा, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह की बेटी हैं.

सारा के डेब्‍यू को लेकर जहां उनकी मां अमृता सिंह काफी खुश हैं वहीं उनके पिता सैफ थोड़े नर्वस और परेशान लग रहे हैं.   डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा, सारा को यह करियर क्यों चाहिए. देखिए उसने कहां से पढ़ाई की है. इतना करने के बाद वो क्यों नहीं न्यूयॉर्क में रहे और काम करे.

sara-ali-khan

मैं एक्टिंग के खिलाफ नहीं हूं लेकिन यह स्टेबल प्रोफेशन नहीं है. यहां सब डर में जीते हैं. यहां अच्छा काम कर के भी इस बात की गारंटी नहीं है कि आपको सफलता मिलेगी. यह वैसी जिंदगी नहीं है, जो कोई भी पेरेंट अपने बच्चों के लिए चाहेगा.

सैफ ने ये भी बताया कि सारा हमेशा से एक्टर ही बनना चाहती थी. सैफ ने कहा- मुझे याद है सालों पहले हम स्टेज परफॉर्मेंस के लिए विदेश गए थे. जब मैं, सलमान और दूसरे एक्टर्स स्टेज पर थे तब सारा पर्दे के पीछे खड़ी होकर हमें देख रही थी. मैं जानता था कि वो अपने लिए भी यही चाहती है कि वो स्टेज पर रहे और लोग उसका नाम ले.

यह भी पढ़ें – फिल्म ‘इंदु सरकार’ में बिहार के दामाद नील निभा रहे हैं संजय गांधी का किरदार
मनोज तिवारी ने ‘द ड्रीम जॉब’ के लिए गाया गाना