काला हिरण केस में टली सलमान की अपील पर सुनवाई, अब इस डेट को आएगा फैसला

Salman Khan, Actors Salman, Saif, Sonali, Tabu,Jodhpur, blackbuck case, verdict,jodhpur court, black buck verdict, Saif ali khan, Tabu, Neelam, salman khan in news, salman khan case, hum sath sath hain, सलमान खान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: काले हिरण के शिकार मामले में सोमवार सुबह सलमान ख़ान जोधपुर कोर्ट में पेश हुए. ताज़ा अपडेट यह है कि इस मामले की सुनवाई टाल दी गई है और अब इसकी अगली सुनवाई 17 जुलाई को होगी. बता दें कि सलमान पर काला हिरण का शिकार करने के मामले में सजा सुनाई गयी थी.

गौरतलब है कि इस केस में सलमान ख़ान को पांच साल की सजा सुनाई गई है और जिसके बाद फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. इस बीच सेशंस कोर्ट ने सजा के खिलाफ की गई उनकी अपील की सुनवाई के दौरान 7 मई को उन्हें कोर्ट में हाजिर होने को कहा था. इसी सुनवाई में तय होना था कि उनकी अपील स्वीकार की जाती है या नहीं? कोर्ट में पेशी के लिए सलमान रविवार शाम ही अपने कुछ ख़ास दोस्तों और परिजनों के साथ जोधपुर पहुंच गए थे.

यह भी पढ़ें:

आज भी जेल में रहेंगे सलमान खान, जमानत पर बहस पूरी, फैसला कल

गौरतलब है कि 5 अप्रैल को जोधपुर की अदालत ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की जेल और 10 हज़ार रुपए ज़ुर्माने की सज़ा का एलान किया था, जिसके दो दिन बाद उन्हें 7 अप्रैल को ज़मानत मिल गयी थी. सलमान को दो दिन जेल में भी रहना पड़ा. इस सज़ा को सस्पेंड करने के लिए सलमान की ओर से जोधपुर की अदालत में याचिका दायर की गयी थी, जिसकी सुनवाई सोमवार 7 मई को होनी थी. आज जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय के जज चंद्र कुमार सोनगरा ने मामले पर सुनवाई की और अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई तय कर दी. बता दें कि सलमान के वकील ने महेश बोहरा ने अगली सुनवाइयों में सलमान को व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट देने के लिए कोर्ट के समक्ष पेटिशन दायर किया है.

आप जानते हैं कि सलमान हाल ही में अपनी फ़िल्म ‘रेस3’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में थे और इसके अलावा वो फ़िल्म ‘भारत’ के लिए चर्चा में हैं. साथ ही सोनी टीवी पर उनके गेम शो ‘दस का दम’ के तैयारी भी पूरी हो गयी है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*