2018 में बहन अलवीरा संग सलमान करने वाले हैं धमाका

salu

लाइव सिटीज डेस्क: सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. इसमें सलमान के साथ सोहेल भी थे. इस बात को किनारे कर सलमान आगे बढ़ने की सोच रहे हैं. अब वो अपनी नई फिल्म की तैयारी पर लगे हुए हैं. खबर है कि सलमान 2018 में ‘भारत’ नाम की फिल्म में काम करने वाले हैं.

 

 

जैसा कि दुनिया जानती है कि सलमान अपने भाइयों अरबाज और सोहेल की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. तो अब वो अपनी बहन की फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म को सलमान की बहन अलवीरा ही प्रोड्यूस करने वाली हैं. उनके पति अतुल अग्निहोत्री भी इस प्रोजेक्ट में उनके साथ हैं.

 

 

‘सुल्तान’ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ही ‘भारत’ को डायरेक्ट करने वाले हैं. बता दें कि इस साल दिसंबर में रिलीज हो रही सलमान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ भी अली ही डायरेक्टर कर रहे हैं. वैसे फिलहाल देशभक्ति से सराबोर फिल्मों का खाता अक्षय कुमार के नाम है. अब लगता है कि इस लिस्ट में सलमान भी शामिल होने वाले हैं.

 

 

‘भारत’ एक कोरियन फिल्म की रीमेक होगी. मशहूर साउथ कोरियन सिनेमा ‘ओड टू माय फादर’ के तर्ज पर इसे बनाया जाएगा. जाहिर सी बात है रिलीज तो यह फिल्म साल 2018 में ही होगी. लेकिन देखना दिलचस्प रहेगा कि सलमान की ये फिल्म जनता जनार्दन को कितनी पसंद आती है.

 

यह भी पढ़े- फेमिना मिस इंडिया : पटना की बेटी प्रियंका रहीं सेकेंड रनर, हरियाणा की मनुषि को मिला ताज
फ़िल्म निर्माण व वितरण के क्षेत्र में उतरी ईज माय ट्रिप
जॉन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का फर्स्ट लुक