अभी देखिये सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ का नया पोस्टर, जल्‍द आएगा टीजर

salman-khan

लाइव सिटीज डेस्क : फिल्‍ममेकर कबीर खान और सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली ऐतिहासिक फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीजर अगले 5 दिन में रिलीज होने जा रहा है. ईद पर आ रही इस फिल्‍म को लेकर सलमान के फैन्‍स इतने एक्‍साइटेंड हैं कि सोशल मीडिया पर #5DaysForTubelightTeaser कई घंटों तक ट्रेड करता रहा.

सलमान खान की यह फिल्म दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बना रही है. अब तक जितने भी पोस्टर सामने आए हैं उनमें कुछ साफ नहीं हुआ है कि वह किस तरफ इशारा कर रहे हैं. हो सकता है कि फिल्म का टीजर सामने आने के बाद फिल्म के बारे में कोई आइडिया मिले.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार की इस मुहिम से सुकमा शहीदों के परिवार को मिल रही मदद

फॉर्म्यूला ई-रेसिंग कार चलाने वाली पहली भारतीय महिला बनीं गुल पनाग

इससे पहले 18 अप्रैल को फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ था. 18 अप्रैल को रिलीज किए गए टीजर में कुछ बच्चे ट्यूबलाइट को “जल जा, जल जा” बोल रहे हैं. यह वीडियो महज 14 सेकेंड का है जिसे सलमान खान फिल्म्स नाम के यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इस टीजर को फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है. वीडियो का लिंक शेयर करते हुए कबीर खान ने लिखा- ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ. फॉलो करो सलमान खान, कबीर खान अमर बुताला को.

ट्यूबलाइट के पहले टीजर में जिन बच्चों की आवाज सुनाई दी थी वह बच्चे सलमान खान की सोसायटी में ही रहते हैं. एक अखबार से बातचीत में कबीर ने बताया की यह सभी बच्चें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग में रहते हैं. कबीर ने फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रैटजी के बारे में बताते हुए कहा, कि सलमान और मैं टीजर के लिए बच्चों का कोरस चाहते थे लेकिन इसके काम के लिए हम ट्रेंड बच्चे नहीं चाहते थे.