बिग बॉस से निकलकर अब अभय देओल के साथ रोमांस करेंगी सपना चौधरी

sapna-chaudhary
अभय देओल के साथ आएंगी नजर सपना चौधरी

लाइव सिटीज डेस्कः सिर्फ आईटम नबंर ही नहीं, हरियाणा की सिंगिंग सेनसेशन सपना चौधरी अब फिल्मों में एक्टिंग करके भी जलवे बिखेरने को तैयार हैं. जी हां, ‘बिग बॉस 11’ में धमाल मचाने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हाथ एक फिल्म लगी है. फिल्म का नाम ‘नानू की जानू’ है. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

sapna

फिल्मि में वे अभिनेता अभय देओल संग नजर आयेंगी. फिल्म को फराज हैदर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्मक एक सुपरनैचुरल लव स्टोरी होगी जिसमें अभय देओल, सपना चौधरी के अलावा ‘सिटिलाइट्स’ की अभिनेत्री पत्रलेखा भी मुख्यभ भूमिका में होंगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस लव ट्राइएंगल फिल्मख में सपना चौधरी एक अहम भूमिका में होंगी.

sapna

फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है. फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी कर दिया गया है. वहीं चुनिंदा फिल्मों  में खास रोल निभानेवाले अभय देओल के साथ सपना चौधरी के बॉलीवुड डेब्यू को बेहद खास माना जा रहा है. इससे पहले सपना चौधरी एक आइटम नंबर ‘लव बाइट’ जारी किया जा चुका है, जिसे बेहद पसदं किया गया है.

sapna

सपना के एक दूसरे आइटम नम्बर ‘टैटू’ का टीजर भी रिलीज हो गया है. सपना को ‘बिग बॉस’ का बहुत फायदा मिला है. इस शो के जरिए पूरे देश में उन्हें पहचान मिली है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*