सुशांत सिंह के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सारा अली खान

sara-ali-khan-sushant

लाइन सिटीज डेस्क : इसमें कोई दो राय नहीं है कि सारा अली खान बी-टाउन की चर्चित स्टार बेटियों में से एक हैं.  सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत सी खबरें आती रहती हैं. इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जाता है. कभी खबर आती है कि वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो कभी ये रिपोर्ट्स आती हैं कि वो रितिक रोशन के ओपोजिट फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया था.

ताजा खबर में दवा किया गया है कि सारा अपना डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से करने जा रही हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इसकी पुष्टि की है. अभिषेक कपूर के मुताबिक, सारा अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से करने जा रही हैं. बता दें, अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काई पो चे’ से सुशांत ने साल 2013 में डेब्यू किया था. चेतन भगत की नावेल ‘थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’ पर आराधित यह फिल्म हिट साबित हुई थी. ‘केदारनाथ’ में दोबारा इस जोड़ी को देखा जा सकता है.

sara-ali-khan-sushant
हालांकि, अभी तक सैफ और अमृता की बेटी सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन फिर भी सारा को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में सारा ने करण जौहर की 45वीं बर्थडे पार्टी अटेंड की थी. पार्टी की कई फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ रही हैं.

sara-story

यह भी पढ़ें – मैं बिहार की माटी का बेटा हूं, इसकी उपेक्षा कैसे कर सकता हूं : रजनीश मिश्रा