मुश्किल में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म, ‘केदारनाथ’ की टीम में अनबन

sara-ail-khan
फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं सारा अली खान

लाइव सिटीज डेस्क: फिल्म ‘केदारनाथ’ से अभिनय जगत में कदम रखने जा रहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के लिए लगता है यह शुरुआत थोड़ी असमंजस भरी रहेगी, क्योंकि फिल्म रिलीज होने को लेकर निर्माता और निर्देशक के बीच खटपट चल रही है. इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म रिलीज की तारीख को लेकर आपसी बहस चल रही है.

sara-ali-khan



एक सूत्र ने कहा, गिंट्टू(अभिषेक) इस फिल्म को शाहरुख खान अभिनीत और आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन शाहरुख के साथ रिलीज को लेकर चर्चा कर रही प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को निर्देशक अभिषेक का यह विचार बेकार लगता है.

sara

सूत्र ने कहा, ‘इस क्रम में गट्टू इस फिल्म की रिलीज तारीख ट्विटर पर घोषित करने की सोच रहे थे, वहीं प्रेरणा अभिनेता शाहरुख को मनाने में लगी हुई थीं, ताकि ‘केदारनाथ’ आनंद की फिल्म के साथ रिलीज न हो.’ दोनों के बीच इस फिल्म की रिलीज को लेकर गर्मा-गर्मी का माहौल अब भी बना हुआ है. जहां एक ओर प्रेरणा इस फिल्म को शाहरुख की फिल्म के साथ रिलीज नहीं होने देना चाहतीं, वहीं अभिषेक इसी फिराक में हैं.

sara-sushant

इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान की इस फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल काफी वक्त पहले पूरा किया जा चुका है, लेकिन अभी भी फिल्म की शूटिंग बची हुई है. दरअसल, इस फिल्म की कहानी केदारनाथ की है और इसमें केदरानाथ त्रासदी के सीन्स भी फिल्माए जाने हैं. इस वजह से फिल्म की आगे की शूटिंग के लिए मुंबई फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट बनाया गया है.