…जब ‘सिंड्रेला-बार्बी डॉल’ बनकर रेड कारपेट पे उतरी ऐश्वर्या

aishwarya

लाइव सिटीज डेस्क : दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन 70वें कान फ़िल्म समारोह में जब रेड कार्पेट पर आईं तो हर नज़र उनकी ही ओर घूम गई. ये 15वां साल है जब ऐश्वर्या बच्चन कान पहुंची हैं, इतने सालों में रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के ड्रेसिंग स्टाइल का सफ़र काफ़ी उतार चढ़ाव भरा रहा है. सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या राय की ड्रेस और ख़ूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं. किसी ने सिंड्रेला तो किसी ने ऐश्वर्या को बार्बी गर्ल कहा.

इस मौके पर ऐश्‍वर्या किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी. ऐश्‍वर्या ने अपने पहले दिन डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को पहना. इस गाउन के साथ अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए ऐश्वर्या राय ने किसी जूलरी का सहारा लेना ठीक नहीं समझा.

ऐश्वर्या इस गाउन में एक प्रिंसेस लग रही थी. हर कोई हैरान था कि ऐश्वर्या राय वक्त के साथ-साथ कैसे अपनी उम्र को मात दे रही हैं. ऐश्‍वर्या इस फेस्टिवल में 16वीं बार हिस्सा ले रही हैं. वो यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं.

ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस की चर्चा हो रही है. इंस्टाग्राम पर सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट से लेकर डिज़ाइनर तक ऐश्वर्या की ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय का कान से एक ख़ास रिश्ता रहा है, कभी उनकी ड्रेस को लेकर उनकी खूब खिंचाई हुई तो कभी उन्होंने फ़ैन्स को दीवाना बनाया.

2003 में ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार कान फ़िल्म फेस्टिवल के जूरी में शामिल हुईं थी. पिछले साल रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक के साथ उतरी ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया पर कई नकारात्मक टिपण्णी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें – कान्‍स फिल्म फेस्टिवल : 15 सालों से रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर रही हैं ऐश्वर्या राय