शाहरुख ने की स्मृति ईरानी की तारीफ, मंत्री ने दिया ये जवाब…

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के आने वाले 48वें संस्करण पर अपना समर्थन जताते हुए सूचना प्रसारण मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की तारीफ की. शाहरुख ने कहा कि स्मृति ईरानी इस समारोह को भारतीय सिनेमा के लिए सबसे समावेशी मंच बनाने के लिए प्रासंगिक कदम उठा रही हैं.

वहीं, इस पर स्मृति ने शनिवार को कहा कि वह इस कार्यक्रम में सुपरस्टार के शामिल होने की उम्मीद कर रही हैं, जो गोवा में हर साल आयोजित किया जाता है. आईएफएफआई का 48वां संस्करण 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में आयोजित किया जाएगा. आपको बता दें कि आईएफएफआई का 48वां संस्करण 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए अभी से ही जोर-शोर से तैयारियां हो रही हैं.

शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, “भारतीय सिनेमा के लिए आईएफएफआई को सबसे समावेशी, प्रासंगिक मंच बनाने के लिए आई एंड बी मंत्री स्मृति ईरानी का महान प्रयास. आपके लिए मेरा समर्थन.”

इस पर स्मृति ने प्रतिक्रिया जताते हुए लिखा, “मैं उद्योग से मिले भारी समर्थन की आभारी हूं. शाहरुख आईएफएफआई 2017 में आपको देखने के लिए उत्सुक हूं.”

वैसे आपको बता दें कि स्मृति इरानी के पति जुबिन ईरानी सिने अभिनेता शाहरूख के जिगरी दोस्त रहे हैं, दोनों का बचपन से लेकर जवानी तक का सफर साथ गुजरा है लेकिन वक्त का पहिया घूमा और शाहरुख बॉलीवुड के किंग खान बन गए, लेकिन दोनों में आज भी दोस्ती बाकी है.

यह भी पढ़ें – B’Day Special : रफ एंड टफ हीरो रणदीप हुड्डा, बॉलीवुड में ऐसे बनाई पहचान
बिग बॉस-11 का प्रोमो रिलीज, सलमान कर रहे हैं ‘पड़ोसन’ से शादी की बात

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*