शत्रुघ्न सिन्हा बोले- ‘कपिल शर्मा ने उड़ाया मेरा मजाक, कॉमेडी में पार नहीं होनी चाहिए सीमाएं’

शत्रुघ्न सिन्हा, kapil Sharma, comedy, mimicry, angry, हिन्दी समाचार, बॉलीवुड न्यूज़, हिन्दी समाचार, एंटर्टेंमेंट न्यूज़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी का जादू बिखेर चुके कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. कपिल कई महीनों से टीवी से दूर हैं. कपिल अपने शो में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की मिमिक्री किया करता थे. जहां कुछ सितारों को कपिल का यह अंदाज पसंद आता था तो कुछ उनसे नाराज भी हो जाते थे. हाल ही में बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा पर अपनी मिमिक्री करने को लेकर नाराजगी व्यक्त की है.

एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ” अगर मिमिक्री लिमिट में रहकर की जाए तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन कपिल शर्मा ने मेरा मजाक उड़ाया. मेरी बेटी सोनाक्षी ने कई बार उसे ऐसा नहीं करने के लिए फटकार भी लगाई थी.” आपको बता दें, कपिल अपने शो पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई बार शत्रुघ्न की आवाज में लोगों से मजाक किया करते थे.

यह भी पढ़ें: अब अपने सपनों का अशियां बना सकेंगे आमिर खान, BMC ने दी मंजूरी

शत्रुघ्न ने कहा ” मैं मिमिक्री करने बुरा नहीं मानता और इसे खुले दिल से अपनाता हूँ. लता मंगेश्कर, आशा भोंसले, अमिताभ बच्चन की लोग मिमिक्री करते हैं. ये सब तब तक अच्छा लगता है जब तक लिमिट क्रॅास ना की जाए. ये सब मेरे साथ तब हुआ जब कपिल शर्मा ने मेरी मिमिक्री करनी शुरू की. सोनाक्षी ने उन्हें ऐसा नहीं करने को भी कहा था. ”

शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां कपिल की क्लास लगाते हुए कपिल की मिमिक्री की सीमाएं याद दिलाई. कपिल इन दिनों अपनी बीमारी से लड़ रहे हैं. ख़बरों की माने तो कपिल बहुत जल्द एक वेब शो से वापसी करते नजर आएंगे.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*