जस्टिन बीबर संग सोनाक्षी के गाने पर है इनको ऐतराज़, ये कर रहे सपोर्ट

Sonakshi-Sinha

लाइव सिटीज डेस्क : सोनाक्षी सिन्हा के सितारे इन दिनों कुछ गर्दिश में चल रहे हैं. हाल ही में रिलीज सोनाक्षी की फिल्म ‘नूर’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, हलांकि सोनाक्षी कहती हैं कि उनके लिए सफलता और असफलता कोई मायने नही रखते उनके लिए उनकी हर फिल्म खास होती है. लेकिन इन दिनों सोनाक्षी एक अलग तरह की परेशानी का सामना कर रही हैं.

कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा और अरमान मलिक सहित कुछ गायकों में छिड़ी जंग की खबर ने अब नया मोड़ ले लिया है. आपको बता दें कि 10 मई को जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले शो में सोनाक्षी सिन्हा एक सिंगिंग परफोर्मेंस करने वाली थीं जिसे लेकर कैलाश खेर और अरमान मलिक भड़क गए थे.

इस मामले में अरमान मलिक का कहना था कि एक गायक बनने के लिए कई सालों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. ऐसे हजारो सिंगर है जो गाने के लिए मौके तलाश रहे है उन्हें मौका मिलना चाहिए. एक कलाकार, एक कलाकार होता है जबकि एक संगीतकार, एक संगीतकार. उन्होंने सोनाक्षी के लिए लिखा कि स्टेज और माइक को हमारे लिए छोड़ दो यह हमारी जगह है न कि तुम्हारी.

रॉकस्‍टार जस्टिन बीबर के मंच पर परफॉर्म करने को लेकर सोनाक्षी सिन्‍हा और गायिका सोना महापात्रा के बीच ट्विटर पर बहस भी हुई जिसके बाद सोनाक्षी सिन्‍हा ने उन्‍हें अपने ट्विटर पर ब्‍लॉक कर दिया.


इसके बाद कई सिंगर्स ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था लेकिन अब गायन के क्षेत्र से जुड़े कुछ नामी हस्तियों ने सोनाक्षी सिन्हा का पक्ष लेना शुरू कर दिया है. हाल ही में प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक ने सोनाक्षी सिन्हा का पक्ष लेते हुए कहा है कि ‘क्यो नहीं? एक्टर गाना क्यों नहीं गा सकते?  किसी भी व्यक्ति को ऑटो-ट्यूनिंग की मदद से गायक बनाया जा सकता है.

Sonakshi-Sinha

संगीतकार अमित त्रिवेदी ने भी याग्निक की बात से सहमति जताई है. उन्होंने कहा, ‘जहां तक बात अभिनेताओं के गाने की है तो वे अच्छा गाते हैं. यह सचमुच अच्छा है. मुझे अभिनेताओं के गाना गाने से कोई परेशानी नहीं है. आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने मेरे लिए गाया है.’

यह भी पढ़िए- अभी देखिये सलमान की ‘ट्यूबलाइट’का नया पोस्टर, जल्‍द आएगा टीजर