फिल्म क्रिमिनल के ‘तुम मिले’ गाने को अपने आवाज़ से गायेंगी सोनाक्षी …

sona

लाइव सिटीज डेस्क : आपने सोनाक्षी का बॉलीवुड अंदाज़ तो देखा ही है लेकिन उनके सिंगिंग के टैलेंट से बहुत कम लोग ही परिचित हैं. सोनाक्षी न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं बल्कि बॉलीवुड म्यूजिक की दुनिया में भी उन्होंने अपना नाम खूब कमाया है. सूत्रों से ये बातें सामने आई है कि हाल ही में सोनाक्षी सिंगिंग के मामले में कुछ नया करने जा रहीं है. सोनाक्षी अपने टैलेंट और हुनर से लोगों को काफी सराहती आ रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी कनाडियन रैपर परिचय के साथ मिलकर 90 के दशक के पॉप्युलर गाने को नया अंदाज़ देने जा रही हैं.

studio11
फिल्मों के साथ-साथ सोनाक्षी अपने म्यूज़िक करियर पर भी काफी ध्यान दे रही हैं. इसी राह पर आगे चलते हुए सोनाक्षी फेमस सांग ‘तुम मिले’ का नया वर्ज़न तैयार करने जा रही हैं, जो तेलुगू-हिन्दी फिल्म की ‘क्रिमिनल’ से है.

sona

बता दें कि इस फिल्म में साउथ इंडियन ऐक्टर नागार्जुन और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मनीषा कोइराला हैं और इसे अलग-अलग रोमांटिक जगहों पर शूट किया गया था. इस नए वर्ज़न में ज्यादातर हिस्से में सोनाक्षी नज़र आएंगी और कुछ में परिचय. खबर है कि इसके लिए फिलहाल कोरियॉग्रफी को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है.

सूत्रों के मुताबिक सोनाक्षी और परिचय इस संबंध में पांच महीने पहले एक-दूसरे से मिले और कई मुलाकात के दौरान उन्होंने गाने भी रिकॉर्ड किए. कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक विडियो का काम पूरा कर लिया जाएगा और दर्शकों तक ये विडियो आ जाएगी.

यह भी पढ़े- अक्षय कुमार बने यूपी के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर, CM योगी संग लगाई झाड़ू
आमिर के निशाने पर CBFC, कहा- सेंसर का काम फिल्मों को सर्टिफि‍केट और ग्रेड देना है