‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में अपको हंसाते नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

sonakshi

लाइव सिटाज डेस्कः पिछले साल 2016 में रिलीज हुई डायना पेंटी, अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फजल स्टारर ‘हैप्पी भाग जाएगी’ बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही थी. अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. प्रड्यूसर आनंद एल राय ने इसकी सीक्वल फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की घोषणा भी कर दी है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी.

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोनाक्षी पुरानी फिल्म में हैप्पी का किरदार निभाने वाली डायना पेंटी को रिप्लेस कर सकती हैं. लेकिन डायना भी फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी. फिल्म का नाम ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ होगा और इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ही करेंगे जिन्होंने पिछली फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. इसके साथ ही फिल्म में पंजाबी सिंगर और ऐक्टर जस्सी गिल भी अहम रोल में नजर आएंगे.

अपने इस रोल को लेकर सोनाक्षी ने कहा, ‘इस बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं. मुझे पहली फिल्म बहुत अच्छी लगी थी और उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म और भी बड़ी हिट साबित होगी. इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार है.’

वहीं डायना ने कहा, ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स भी बहुत मजेदार फिल्म होगी.’ डायना हाल ही में रिलीज हुई फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में नजर आई थीं. वहीं सोनाक्षी आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘नूर’ में नजर आई थीं.

यह भी पढ़े – गौरी लंकेश पर पीएम की चुप्पी से भड़के बॉलीवुड विलेन, बोले – लौटा दूंगा अवार्ड
भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का ट्रेलर हुआ वायरल

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)