सोनाक्षी कर रही हैं हार्डकोर वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

Sonakshi-Sinha

लाइव सिटीज डेस्क : एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम में अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी दोनों हाथों से रस्सियों को तेज-तेज चला रही हैं. यानी बेहद मेहनत के साथ वो वर्क आउट करती दिख रही हैं. इस दौरान सोनाक्षी के फैंस ने भी उनके वीडियो पोस्ट पर कॉमेंट किए.

इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के 6 घंटे के भीतर इसे 2 लाख 85 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. सोनाक्षी के फैंस इस दौरान उन्हें कॉमेंट बॉक्स में चियर करते हुए नजर आ रहे हैं.

वैसे भी सोनाक्षी कई इंटरव्यूस में बता चुकी हैं कि पहले वह कितनी मोटी थीं. एक इंटरव्यु में तो उन्होंने यह भी कहा था कि 16 साल की उम्र में सीढ़ियां चढ़ते-चढ़ते उनकी सांस फूलने लगती थी. इसीलिये पहले कभी नहीं सोचा था कि वह एक्ट्रेस बनेंगी. लेकिन बाद में उन्हें लेगा कि वह एक्ट्रेस बन सकती हैं. फिर क्या था उन्होंने अपनी फिटनेश पर काम करना शुरू कर दिया.

वहीं सोनाक्षी सिन्हा के भाई भी अब फिल्मों में आनी की तैयारी कर रहे हैं. इसके चलते सोनाक्षी ने अपने भाई की अपकमिंग फिल्म ‘पल्टन’ की जानकारी दी. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘पल्टन’ को लेकर खुलासा किया. शुक्रवार को सोनाक्षी ने इस खबर को ट्विटर पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा- लव सिन्हा पल्टन का हिस्सा होंगे. यह फिल्म जेपी दत्ता के द्वारा बनाई जा रही है. गौरान्वित बहन.

यह भी पढ़ें – सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के कटे सीन, अब सिर्फ 2 घंटे 16 मिनट की होगी फिल्म
जब शाहरुख़ ने अनुष्का से कहा- मैं थोड़ा सा चीप हूं!