अर्जुन कपूर के साथ क्यों फिल्म नहीं करना चाहतीं सोनाक्षी सिन्हा

sona

लाइव सिटीज डेस्क : ‘तेवर’ में साथ काम करने के बाद अर्जुन कपूर और सोनीक्षी के बारे में खबरें आ रही थीं, कि वो दोबारा एक और फिल्म में साथ आ रहे हैं, लेकिन सोना ने ऐसी अफवाहों से इंकार किया है. अब खबर है की विपुल शाह की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से सोनाक्षी का पत्ता साफ़ हो गया है. सुनने में आ रहा है कि फिल्म में सोनाक्षी की जगह परिणीति चोपड़ा को लिया जा रहा है. विपुल शाह पहले नमस्ते इंग्लैंड की खिलाड़ी अक्षय के साथ बनाने वाले थे, मगर डेट को लेकर आ रहे मुद्दे की वजह से अक्षय ने फिल्म को करने से मना कर दिया. जिसके बाद यह रोल अर्जुन कपूर के पास चला गया.

 

 

 

 

फिल्म में अर्जुन के आने की वजह से इस फिल्म से सोनाक्षी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. दरअसल, अनीस बज्मी अपनी अगली फिल्म में अर्जुन और सोनाक्षी को कास्ट करना चाह रहे थे. अर्जुन ने तो इसमें दिलचस्पी दिखायी, लेकिन सोनाक्षी ने इस प्रोजेक्ट को ना कह दिया है.

 

 

sona
वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड कलाकार ने अपने एक्स के साथ काम करने से मना किया है. रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना भी कह चुकी हैं कि अब वह दोबारा रणबीर के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगी. सोनाक्षी की चाहत है कि अब वो वैसी ही भूमिका निभाएं, जिसमें उन्हें उनकी फिल्म ‘लुटेरा’ की तरह ढेर सारा प्यार मिले और उनके किरदार की तारीफ़ हो. यही वजह है कि उन्होंने ‘अकीरा’ जैसी फिल्मों में काम करने के लिए हां कहा था.

 

यह भी पढ़े – विवादों में अमर्त्य सेन पर बनी फिल्म, सेंसर बोर्ड को ‘गाय, गुजरात व हिंदुत्व’ पर आपत्ति
खेसारीलाल को मिला यूपी रत्‍न सम्‍मान