गणेश उत्सव पर सोनाली बेंद्रे को आई घर की याद, Twitter पर किया इमोश्नल ट्वीट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश भर में जहां गणेश उत्सव को लेकर धूम है. वहीं इन सबसे अलग अभिनेत्री गणेश उत्सव को याद कर रही हैं. जी हां, आपको बता दें कि सोनाली कैंसर से पीड़ित हैं और अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली के बिना इस बार गणपति पूजा उनके बेटे करते नज़र आ रहे हैं. सोनाली ने अपने टिवीटर अकाउंट पर एक इमोश्नल ट्वीट किया है. बता दें कि सोनाली ने लिखा है कि –  “गणेश चतुर्थी मेरे दिल के बेहद करीब रही है. मैं घर पर हो रही सारे उत्साह और तैयारियों को याद कर रही हूं, लेकिन मुझे बप्पा के आशीर्वाद पर भरोसा है. आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं.”

आपको बता दें कि सोनाली कई दिनों से टीवी शो को बाय भी बोल दिया है. हालांकि इस गणेशोत्सव में उनके बेटे रणवीर गणपति की आरती करते दिख रहे हैं. और भगवान से यह दुआ मांग रहे हैं कि उनकी मां जल्दी ठीक हो जाएं.

बता दें कि इस वायरल तस्वीर में सोनाली के बेटे हरे रंग के कुर्ते में नज़र आ रहे हैं. और लोग तस्वीर को देखकर बहुत भावुक नज़र आ रहे है. इस तस्वीर में लोगों को रणवीर का अकेलापन साफ साफ झलक रहा है.

गौरतलब है कि सोनाली ने जुलाई में इस खबर की जानकारी दी थी. और उसके पहले सोनाली ने अपने बेटे को इस बीमारी के बारे में जानकारी दी थी. पर उनके बेटे ने उनका सपोर्ट करते हुए समझदारी का परिचय दिया. इसपर सोनाली ने कहा कि “कई बार माता पिता बच्चों की ताकत को समझ नहीं पाते और उनसे अपनी परेशानियां साझा नहीं करते. लेकिन रणवीर ने इस समस्या को न सिर्फ सुना बल्कि वो हमारे लिए ताकत भी बना.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*