सलीम की बहादुरी को सोनू निगम ने सराहा, देंगे 5 लाख रुपये का ईनाम

film

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार फिर से मशहूर सिंगर सोनू निगम चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह उनका कोई विवादित ट्वीट या विवादित बयान नहीं है, बल्कि कारण है ड्राइवर सलीम शेख. जी हां, वो ही ड्राइवर सलीम शेख, जिन्होंने अमरनाथ यात्रियों की आंतकियों से जांच बचाने में अहम रोल निभाया है. अपने इस नेकी से उन्होंने देश के लोगों का दिल जीत लिया है.

 

सोनू के करीबी सूत्रों के मुताबिक, ‘सलीम की बहादुरी और समझदारी से सोनू काफी प्रभावित हुए. उन्होंने ड्राइवर को 5 लाख रुपये देने का फैसला किया है. सोनू का मानना है कि ऐसे नायकों को पुरस्कार मिलना चाहिए. इस खबर की पुष्टि करते हुए सोनू ने हमारे सहयोगी अखबार मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, ‘ऐसे लोगों को सरकार की तरफ से हमेशा बहादुरी के तमगे मिलते हैं, लेकिन उन्हें आर्थिक तौर पर भी मदद मिलनी चाहिए’.

film

अमरनाथ यात्रा के लिए जा रही बस पर आतंकी गोलियां बरसा रहे थे, लेकिन टायर फटने के बावजूद सलीम ने बस को एक सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. सलीम के साथ ही बस के मालिक हर्ष देसाई ने भी सूझ-बूझ का परिचय देते हुए सलीम को बस को सुरक्षित स्थान पर ही रोकने को कहा.

आपको बताते चले की आतंकवादियों ने सोमवार रात एक बस पर हमला कर दिया था जिसमें छह महिलाओं समेत गुजरात के सात अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई थी. इस हमले में 32 अन्य यात्री घायल हो गए. सोनू निगम अक्सर समाज की भलाई के लिए काम करने के लिए चर्चा में रहते हैं. वह कुपोषण के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले एक फाउंडर के गुडविल ऐम्बैस्डर भी हैं. उन्होंने एक ट्रांसजेंडर बैंड को लॉन्च करने में भी मदद की थी और बैंड के एक गाने में अपनी आवाज दी.

यह भी पढ़े – अर्जुन कपूर के साथ क्यों फिल्म नहीं करना चाहतीं सोनाक्षी सिन्हा
खेसारीलाल को मिला यूपी रत्‍न सम्‍मान