पिता से कंगना के रिश्ते पर सूरज पंचोली ने कह दी इतनी बड़ी बात

लाइव सिटीज डेस्क : हाल ही में दिए बेहद बेबाक इंटरव्यू के बाद से कंगना सुर्खियों में हैं. इस बार उनके इंटरव्यू पर खुद सूरज पंचोली ने टिप्पणी की है. उनकी टिप्पणी गौर करने लायक इसलिए भी है क्योंकि कंगना ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि सूरज के पिता आदित्य पंचोली ऐसे पहले शख्स थे जिनके साथ इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद सबसे पहले उनका अफेयर हुआ था.

कंगना ने बताया था कि उस वक्त वह स्ट्रगल कर रहीं थी. कंगना की ओर से यह बात सामने आने के बाद अब पहली बार सूरज पंचोली ने कुछ कहा है. एक इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने अपने पिता और कंगना के अफेयर के बारे में बताते हुए कहा कि, “जब मेरे पिता का कंगना के साथ अफेयर था तब मैं 15 साल का था. उस वक्त मुझे समझ नहीं थी कि क्या चल रहा है लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा था कि घर में सब ठीक नहीं है.” सूरज ने कहा कि, “इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हो रहा था.”

उन्होने आगे कहा कि, “मुझे पता था कि हमारे घर में कुछ भी ठीक नहीं है और यह सब तब तक चलता रहा जब तक कंगना का रिलेशन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ शुरू नहीं हो गया.” बता दें कि कंगना की बातों को पहले आदित्य ने बेबुनियाद बताया था. खबरें ऐसीं भी सामने आईं कि आदित्य ने कंगना को पागल बताया.

कंगना के आरोपों पर कंगना का बयान आया था कि, “’उसका क्या कर सकते हैं? आपने उसका इंटरव्यू देखा क्या? एक पागल ही ऐसी बातें कर सकता है. मैं इस इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से हूं लेकिन कभी किसी ने मेरे बारे ऐसी बातें नहीं की. आप जब कीचड़ में पत्थर फैकेंगे तो कीचड़ आप पर ही उड़ेगा.” उन्होने आगे बताया था कि, “बात करें मेरे साथ उनके अफेयर की तो उन्होंने काफी झूठ बोला है. इस तरह की बातों से मेरी फैमिली पर भी काफी असर पड़ा है. मैं और मेरी पत्नी इस पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं’.”

यह भी पढ़ें – फैंस का प्यार देख भावुक हुए दिलीप कुमार, ट्वीट पढ़ छलके आंसू
लीक हुई ‘केदारनाथ’ की स्टोरी, फिल्म में मर जायेंगे सुशांत

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*