शाहरुख़ ने रिलीज किया सिद्धार्थ और सोनाक्षी की फिल्म का फर्स्ट लुक

ittefaq

लाइव सिटीज डेस्क : सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘इट हैप्पंड वन नाइट’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. बता दें फिल्म का नाम पहले ‘इत्तेफाक’ रखा गया था लेकिन जो लुक सामने आया है उसमें ‘इट हैप्पंड वन नाइट’ लिखा है.

3 नवंबर को रिलीज होने वाली सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का फर्स्ट लुक शारुख खान ने अपने हाथों से रिलीज़ किया, क्योकि धर्मा प्रोडक्शन के अलावा शाहरुख खान की रेड चिल्लीज भी इसे प्रोड्यूस कर रही है. और ख़बरों की मानें तो जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में सिद्धार्थ और सोनाक्षी एक साथ नजर आएंगे. जिसका पहला लुक शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया.

ittefaq

इस पोस्टर में अभी सिर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं, जो सवाल पूछ रहे हैं कि उस रात क्या हुआ था. अब ये तो फिल्म का अगला पोस्टर देख़ने के बाद पता चलेगा की इस फिल्म का असली नाम है क्या. यह 1969 में आई फिल्म ‘इत्तेफाक’ का रीमेक है जिसमें राजेश खन्ना और नंदा नजर आए थे.

इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा इसे डायरेक्ट करेंगे. पहली बार सिद्धार्थ और सोनाक्षी इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म ओरिजनल फिल्म की कॉपी से बिलकुल अलग होगी.
यह भी पढ़ें – ‘ट्यूबलाइट’ बुरी तरह पिटने का असर, Paytm दे रहा फिल्म देखने वालों के आधे पैसे वापस