रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे में छाए ये #Star Kids, देखें तस्वीरें

rani
रानी की बेटी आदिरा बर्थडे

लाइव सिटीज डेस्क:  शनिवार को रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन हुआ, आदिरा इस साल दो साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर रानी मुखर्जी ने यशराज स्टूडियो में पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स शामिल हुए. पार्टी में वैसे तो शाहरुख खान, करण जौहर, श्रीदेवी, आलिया भट्ट, वाणी कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. लेकिन पार्टी का मैन अट्रेक्शन बेशक इसमें मौजूद स्टार किड्स रहे.

RANI



आगामी 20 दिसंबर को एक साल के होने जा रहे करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ने इस पार्टी की शान बढ़ाई. वे यहां अकेले नहीं बल्कि अपने दो बेस्ट फ्रेंड्स यश और रूही जौहर के साथ मौज-मस्ती करते दिखाई दिए. पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें तैमूर अली खान और करण जौहर के जुड़वा बच्चे मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं.

rani-mukerji

तैमूर न सिर्फ करीना, करिश्मा और करण जौहर के बच्चों के साथ दिखे बल्कि उन्हें शिल्पा शेट्टी, श्रीदेवी, खुशी कपूर के साथ पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा गया. पार्टी की होस्ट रानी मुखर्जी सभी मेहमानों के साथ चिल करती दिखीं, लेकिन उनके पति आदित्य चोपड़ा और बर्थडे गर्ल आदिरा चोपड़ा पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में कहीं नजर नहीं आए.

RANI

बच्चों के पूरी फौज के अलावा और भी कई स्टार्स आदिरा के बर्थडे के मौके पर यशराज स्टूडियो पहुंचे! कटरीना कैफ से लेकर शमिता शेट्टी तो वहीं रेखा से लेकर श्वेता बच्चन तक इस पार्टी का हिस्सा बने.

RANI

मालूम हो कि, रानी मुखर्जी ने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से 2014 में शादी की थी और 2015 को उन्होंने बेटी आदिरा को जन्म दिया. आखिरी बार फिल्म मर्दानी (2014) में नजर आईं रानी ने बेटी आदिरा के जन्म और उनकी परवरिश के लिए लंबा ब्रेक लिया था. जल्द ही एक्ट्रेस यशराज प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘हिचकी’ से कमबैक करेंगी. अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन सिद्दार्थ पी मल्होत्रा ने किया हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और जल्द ही रानी इसका प्रमोशन शुरू करेंगी.