सनी लियोनी बनी मां, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

sani-leon

लाइव सिटीज डेस्क : कई दिनों से मीडिया में ये सुर्खियाँ थी कि सनी लियोनी मां बनने वाली हैं. लेकिन उनकी प्रेगनेंसी की खबर किसी को नहीं थी. सभी समझ रहे थे की सनी सरोगेसी की मदद से मां बनेंगी. लेकिन आज अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर कर सनी ने सबको हैरान कर दिया. सनी मां बन गई हैं. जी हां, सनी लियोनी और उनके पति डेनियल बेवर ने 21 महीने की निशा कौर को गोद लिया है. यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है.

मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी. सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं. हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि फिलहाल मेरे पास बहुत काम है. लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए. और सब हैरान रह जाएं कि ये बच्चा आखिर आया कहां से?

sani-leon

उन्होंने कहा कार से लातूर से मुंबई आने में 8 घंटे लगे. निशा पूरे रास्ते हंसती रही और खेलती रही. मां बनने के बाद सनी ने कहा, ‘मेरे और डेनियल के लिए ये सब कुछ नया था. जब हमने निशा की फोटो देखी तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई, खुश भी हुई और इमोशनल भी.’

हाल ही में बच्चों के साथ वक्त बिताने के बारे में सनी ने बताया था, ‘मेरी बच्चों से खूब बनती है. वाकई हम दिल से मिलते हैं.. लगभग पागलों के जैसे. एक बार तो एक बच्चा अपनी मां के साथ जाने को भी तैयार नहीं था, उसे सिर्फ मेरे पास रहना था… वाकई अजीब स्थिति बन गई थी. मुझे बच्चे बेहद प्यारे लगते हैं. खुशकिस्मत रही तो एक दिन मेरी गोद में भी बेबी होगा और उस दिन खुदा की खूब शुक्रगुजार रहूंगी. ‘

बता दें कि शाहरुख खान का बेटा अबराम और आमिर खान का बेटा आजाद सरोगेसी से हुए हैं. करण जौहर और तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से सिंगल डैड बने हैं. कृष्णा अभिषेक इस लिस्ट में हाल ही में जुड़े हैं. ये सितारे भी सनी लियोनी की तरह बच्चे गोद लेकर उसकी जिंदगी संवार सकते थे.

यह भी पढ़ें – कंगना के माथे पर लगे 15 टांके, ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान हुईं घायल