चाहे थियेटर हो, टीवी या फिल्म मुझे फर्क नहीं पड़ता : सुशांत सिंह राजपूत

sushant-singh

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता अब तक कुल कलेक्शन 15 करोड़ को पार कर गया है. शुक्रवार को रिलीज डे पर फिल्म ने 5 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ 21 लाख रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने कुल 5 करोड़ 21 लाख रुपए की कमाई की और इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 15 करोड़ 93 लाख रुपए हो गया है.



लेकिन इन सबसे परे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि वह अपनी फिल्म के असफल होने को लेकर नहीं घबराते. सुशांत ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “नहीं, मुझे फिल्म के असफल होने को लेकर घबराहट नहीं होती. मैंने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग छोड़ने के बाद अभिनय की शुरुआत की थी. उन दिनों मैं थियेटर करता था. मैं एक कमरे में छह लड़कों के साथ रहता था. मुझे अपने हर नाटक के लिए 250 रुपये मिलते थे. मैं बैकग्राउंड डांसर था और मैं उसमें भी बेहद खुश था.”

sushant-singh

सुशांत आगे कहते हैं, “अपने थियेटर या टीवी के दिनों में मैं सोचता था कि मुझे इस समय कड़ी मेहनत करनी होगी और मुझे एक दिन जरूर सफलता मिलेगी. मैं तब भी सफल था. जहां तक अभिनय का सवाल है, चाहे वह थियेटर हो, टीवी या फिल्म मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.”

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘राब्ता’ शुक्रवार 9 जून को सिनेमाघरों में उतरी है. दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जिम सरब, वरुण शर्मा और राजकुमार राव ने भी अहम किरदार निभाया है. सुशांत की फिल्‍म ‘राब्ता’ के जरिए फिल्‍ममेकर दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्‍म में कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई है. ‘राब्ता’ में सुशांत दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं. सुशांत ने इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स के लिए खासी तैयारी की थी.

यह भी पढ़ें – जन्म-जन्मांतर के प्यार की कहानी है ‘राब्ता’, सुशांत और कृति की केमेस्ट्री भी देखिए

सुशांत सिंह फिल्म ‘राब्ता’ के हर मूवमेंट को बना रहे यादगार, शेयर कर रहे वीडियो