सुशांत सिंह राजपूत, रील के साथ रियल लाइफ में भी हीरो

sushant-singh-rajput

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन को लेकर इन दिनों चर्चाओं का माहौल बना हुआ है. दरअसल दोनों जल्द ही फिल्म ‘राब्ता’ में दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में काफी दिनों से इन दोनों सितारों के लिंकअप की खबरें आ रही है.

दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में सुशांत ‘शिव’ और कृति ‘सायरा’ का किरदार निभाती दिख रही हैं. दिनेश विजन और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी.

 

प्यार और दोस्ती से भरी इनकी लव-स्टोरी में टि्वस्ट लाते हैं ‘नीरजा’ फेम एक्टर जिम सर्भ. लव-ट्राएंगल और पुनर्जन्म पर आधारित फिल्म का ट्रेलर किसिंग और फाइटिंग सीन्स से भरा है. फिल्म का ट्रेलर एक था राजा और एक थी रानी की कहानी से शुरू होता है.

हाल ही में ‘राब्ता’ का नया गाना भी लांच किया गया है. इस गाने में आपको सुशांत और कृति के बीच की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. विडियो में ये दोनों सितारे इंटिमेट होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

rabta

आपको बता दें कि फिल्म के साथ साथ सुशांत सामाजिक कामों में भी लगे हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब गरीब बच्चो की शिक्षा का बीड़ा उठाने जा रहे है. उनके अनुसार पढाई हर बच्चे का बुनियादी अधिकार होता है जो उन्हें प्राप्त होना चाहिए.

sushant-singh-rajput

पहले सुशांत पटना में थे. वो चाहते थे कि पढाई करने विदेश जाएं लेकिन पैसे न होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया. माँ ने भी यही सिखाया है कि जरुरी नहीं कि शिक्षा से डॉक्टर या इंजीनियर ही बनें बल्कि शिक्षा से व्यक्ति के विकास और डिसीजन मेकिंग में मदद मिलती है.

यह भी पढ़ें – अगली फिल्म में डकैत का किरदार निभाएंगे सुशांत
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ‘राब्ता’ की जोड़ी, साथ दिखे सुशांत और कृति सेनन