सुशांत सिंह फिल्म ‘राब्ता’ के हर मूवमेंट को बना रहे यादगार, शेयर कर रहे वीडियो

shushant-singh

लाइव सिटीज डेस्क : हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘Black Swan’ जैसी फिल्म करने का बहुत दिल है, जिसमें सेंट्रल थीम डांस हो. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राब्ता’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने यह बात मीडिया से साझा की. इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी. प्रमोशन के मौके पर सुशांत ने बताया कि थिएटर से जुड़ने से पहले वह एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे. ऐसे में अगर भविष्य में उन्हें डांस बेस्ड कोई फिल्म करने का मौका मिले, तो वे जरूर करेंगे.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म राब्ता पर डांस का अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह राब्ता के गाने ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड…’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं. शर्टलेस सुशांत से साथ इस वीडियो में एक शख्स और भी है जो कि संभवतः उनका डांस ट्रेनर है.

https://twitter.com/itsSSR/status/871944362338295808

सुशांत और कृति सेनन की फिल्म की रिलीज को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और अब वह लगातार फिल्म की तैयारी के वीडियो इसके टीजर्स के तौर पर शेयर कर रहे हैं. 25 सेकेंड का यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद से 1 घंटे के भीतर तकरीबन 500 लोगों ने लाइक किया है. जहां तक सुशांत की अपकमिंग फिल्म का सवाल है तो यह 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

https://twitter.com/itsSSR/status/871702433541505024

इससे पहले सुशांत से तलवारबाजी सीखते हुए का अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था. इस वीडियो में वह फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे जिम सर्भ समेत कई अन्य परफॉमर्स के साथ तलवारबाजी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में सुशांत ने इस बात का जिक्र किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सॉर्ड फाइट की ट्रेनिंग बैंकॉक में ली थी. महज 59 सेकेंड के इस वीडियो में अतिरिक्त साउंड इफैक्ट डाल कर इसे ज्यादा से ज्यादा रोचक बनाने का प्रयास किया गया है.

https://twitter.com/itsSSR/status/871975882604265472

सुशांत अपनी फिल्म के हर मूवमेंट को यादगार बनाने के लिए तथा दर्शकों को उससे जोड़ने के लिए लगातार फिल्म का कोई न कोई सीन ट्वीट कर फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें – सुशांत सिंह के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेंगी सारा अली खान
सुशांत सिंह राजपूत की बढ़ी मुसीबत, ‘राब्ता’ फंसी कॉपीराइट विवाद में