नासा पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, शेयर की तस्वीर

लाइव सिटीज डेस्क : सुशांत अपनी अपकमिंग फिल्म चंदा मामा दूर के की तैयारी के लिए अमेरिका के नासा गए हैं. एक्टर ने स्पेस से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो लगता है नासा केंद्र की है. दरअसल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आइफा के लिए न्यूयॉर्क गए थे लेकिन आइफा के बाद वो फिलहाल वाशिंगटन डीसी स्थित नासा के ऑफिस में गए हैं. दरअसल सुशांत वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की तैयारी के लिए नासा का दौरा करने के लिए गए है.

फोटो को शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा है- “एक छोटे से रॉकेट से वास्तविक रॉकेट तक.. यह बड़ा हो चुका बच्चा कभी सपने देखना बंद नहीं करेगा. मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि उनका ‘सुशांत अंतरिक्ष में’ हो!” उन्होंने फिल्म की तैयारी के सिलसिले में नासा जाने के अपने उत्साह और रोमांच के बारे में पहले भी बताया था.

जब दुनिया चांद पर मानव के कदम रखे जाने की 48वीं सालगिरह मना रही है तब बॉलीवुड ऐक्टर भी अपनी एक फिल्म के सिलसिले में नासा जा पहुंचे हैं. सुशांत ने अपने ऑफिशल ट्विटर हेंडल पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह नासा में एक टॉय स्पेसशिप एक हाथ में लिए कॉफी पी रहे हैं.

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में सुशांत एक ऐस्ट्रोनॉट की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह तीन अलग-अलग अवतार में नज़र आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन संजय पूर्ण सिंह कर रहे हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर माधवन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें – मेरे लिए खास है ‘मुबारकां’ की ‘हाथों में थे हाथ’ : अर्पिता मुखर्जी
गरीबी के कारण मां ने छोड़ दिया था निशा को, अब सनी लियोन है इसकी मां