लेट नाइट पार्टी करते दिखे सुशांत-कृति, कैमरे को देखते ही छिपाया मुंह…

bollywood
लेट नाइट पार्टी करते दिखे कृति-सुशांत

लाइव सिटीज डेस्कः सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के बीच कितनी गहरी दोस्ती है इस बात का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि मौका कोई भी हो दोनों ही स्टार्स मीडिया से छिपते-छिपाते एक दूसरे के पास पहुंच ही जाते हैं. लेकिन मीडिया के कैमरों से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है और एक बार फिर ये दोनों हो गए हैं कैमरे में कैद.

हाल ही में कृति ने अपनी बहन नुपुर का बर्थडे सेलिब्रेट किया तो भला इस पार्टी को सुशांत कैसे मिस कर सकते थे. वैसे भी अपनी होने वाली साली यानी नुपुर के साथ तो उनकी खूब बनती है. पार्टी में जहां सुशांत नुपुर के साथ चिट-चैट करते दिखे. वहीं, कृति के साथ भी उन्होंने खूब क्वालिटी टाइम बिताया. दोनों ने कपल डांस भी किया. भले ही सुशांत या कृति अपना रिश्ता स्वीकार न करें लेकिन यह सच है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह ये भी अपनी रिलेशनशिप को एक नया नाम देने की तैयारी में हैं.



sushant singh rajput

दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. कहा जाता है कि सुशांत ने कृति के चक्कर में ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप किया. भले हीं अकिता के साथ उन्होंने खुलेआम इश्क फरमाया हो लेकिन अब सुशांत दोबारा यि गलती नहीं करना चाहते. वह खुद ये कह चुके हैं कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी का तमाशा नहीं बनाना. तभी तो उन्होंने अभी तक यह भी कुबूल नहीं किया है कि वह कृति को डेट कर रहे हैं.

बता दें कि अंकिता लोखंडे से 6 साल का रिश्ता खत्म करने बाद से ही कृति और सुशांत के बीच नजदीकियों की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि इन दोनों के ब्रेकअप के पीछे भी कृति सेनन ही मुख्य वजह थी. पिछली बार ये जोड़ी फिल्म राब्ता में साथ में नजर आई थी. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन दोनों की कैमेस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.