अपने ही ट्वीट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत का बन गया मजाक

sushant-singh

लाइव सिटीज डेस्क : 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी आईफा में शहीद कपूर और आलिया भट्ट का जलवा देखने को मिला. दोनों को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए सर्वश्रेठ अभिनेता और अभिनेत्री के अवार्ड्स से सम्मानित किया गया. पूरा बॉलीवुड आईफा के रंग में रंगा हुआ था.

हालांकि आईफा में सबसे ज्‍यादा निराशा हाथ लगी सुशांत सिंह राजपूत को. वे सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता की श्रेणी में ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए अवार्ड पाने की उम्‍मीद लगाए थे, मगर उन्‍हें शाहिद कपूर ने मात दे दी. सुशांत ने बाद में आईफा का मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हाहाहाहाहा’, जिसके बाद फैंस ने उन्‍हें ट्रोल किया. उनकी ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने सुशांत का ही मजाक बना दिया.

https://twitter.com/itsSSR/status/886474043758694404

एक फैंस ने अक्षय कुमार की एक फोटो शेयर की, जिस पर लिखा था, -जली ना? तेरी जली ना. इसके अलावा फैंस ने अजीब-अजीब ट्वीट कर सुशांत का मजाक बनाया. लेकिन कुछ लोगों ने उनका साथ भी दिया और फिर कोशिश करने की सलाह भी दी.

फिल्म उद्योग के दिग्गज अनुपम खेर और शबाना आजमी को क्रमश: ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ और ‘‘नीरजा’’ के लिये सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया. दिशा पाटनी को ‘‘एम एस धोनी’’ के लिये सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री और पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का आइफा पुरस्कार दिया गया.

रविवार को बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ट्विटर पर ट्रेंड में रहे, जिसकी वजह उनका एक ट्वीट रहा. उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें एक अवॉर्ड समारोह को मेंशन करते हुए ‘हाहाहा’ लिखा. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें धोनी की बायॉपिक के लिए बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड मिलने की उम्मीद थी लेकिन बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड शाहिद कपूर (उड़ता पंजाब) को मिलने की वजह से उन्होंने यह ट्वीट किया है. इस ट्वीट के बाद लोगों ने मजेदार अंदाज में चुटकियां लीं.

https://twitter.com/kunnu_kick/status/886481107138392064

यह भी पढ़ें – इस मॉल में धोती पहन कर जाना मना है, वीडियो हो रहा वायरल
अभी ट्रेंड कर रहा है : जब तक रहेगा समोसे में आलू, लड़ते रहेंगे #नीतीशVsलालू