…इस क्रिकेटर पर आया सुष्मिता का दिल, ट्वीट कर किया प्यार का इजहार

susmita-sen-hardik-pandeya

लाइव सिटीज डेस्क : चैंपियंस ट्रॉफी फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त के बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस के ज़ख़्मों पर मरहम का काम किया है. पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना मुरीद बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं. चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम 180 रनों के विशाल मार्जिन से पाकिस्तान से हार गई. इस मैच में एक को छोड़कर किसी भी भारतीय खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला.

23 साल के पांड्या की आतिशी पारी देख कर कई बॉलीवुड अदाकारा उन पर लट्टू हो गईं हैं और इनमें सबसे बड़ा नाम है पूर्व मिस युनिवर्स रही ग्लैमरस सुष्मिता सेन. सुष्मिता ने तो पांड्या की तारीफों के पुल ही बांध दिए.

shushmita-sen

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कहा कि दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया. दोनों ही टीमें युवाओं से भरी हैं. सुष्मिता ने ख़ासकर पंड्या का ज़िक्र करते हुए उन्हें उनके सिक्स की जमकर तारीफ की. इसके बाद सुष्मिता ने कहा कि गेम कैसे खेला जाता है, वो पंड्या दिखा रहे हैं. पांड्या के 6-6-6 देखना ‘सेक्सी’ है. उन्होंने लिखा “आई लव यू पांड्या.”

हार्दिक पांड्या की शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर एक से बढ़कर एक ट्वीट किए जाने लगे. क्रिकेट प्रेमी से लेकर सेलिब्रिटी भी हार्दिक की इन शानदारी पारी को देखकर अपनी खुशी जताने में पीछे नहीं रहे.

यह भी पढ़ें – ‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के साथ होंगी ये अभिनेत्री