KathuaGangrape: करीना कपूर के ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब…

kathua gangrape, कठुआ गैंगरेप, बॉलीवुड, troll, fans, स्वरा भास्कर, reactions, twitter reactions, bollywood news, film news, सिनेमा न्यूज़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ जघन्य गैंगरेप कर हत्या के मामले ने देश और दुनिया को हिलाकर रख दिया है. जम्मू के कठुआ और यूपी के उन्नाव में हुए गैंग रेप पर पूरा देश उबल रहा है. उन्नाव और कठुआ गैंगरेप की घटना देशभर के लिए चौंकाने वाली है. हर किसी के मन में एक बार फिर महिला सुरक्षा के प्रति चिंता सामने आई है. इसको लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पूरी तरह से हिल चुका है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा अपने बेबाक बयानों और अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. वो हर मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. उन्‍होंने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है.

जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए रेप काण्ड के बाद सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी हाथ में प्लेकार्ड लेकर बच्ची को न्याय दिलाने के अभियान में जुट गए हैं. इस अभियान में अभिनेत्री करीना कपूर ने भी हैशटैग के साथ अपनी फोटो शेयर की.

क्योंकि करीना का कोई सोशल मीडिया अकॉउंट नहीं है, इसिलए उन्होंने अपनी को-स्टार स्वरा भास्कर के ट्विटर हैंडल से यह फोटो पोस्ट की. स्वरा के अकॉउंट से फोटो पोस्ट करने के चक्कर में उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

कठुआ में आसिफा गैंगरेप से सदमे में है बॉलीवुड, ट्वीट कर जताया आक्रोश

यूज़र्स ने करीना को एक मुस्लिम से शादी करने और उनके बेटे के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने लिखा कि, “आपको (करीना) शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने हिंदू होते हुए एक मुसलमान से शादी की, जिससे आपका एक बच्चा भी है, और इस बच्चे का नाम भी आपने एक खूंखार और कट्टरवादी मुसलमान शासक के नाम पर रखा है.” इसपर अपनी प्रतिक्रया देते हुए स्वरा ने फैंस को लताड़ लगाईं और कहा कि, ” तुम्हें खुद के होने पर शर्म आनी चाहिए.

भगवान ने तुम्हे दिमाग दिया है लेकिन तुमने उसे नफरत और अपने मुंह को गंदगी से भर लिया है. तुम भारत और हिंदुओं के लिए शर्म हो. ऐसा लग रहा है जैसे ये बातें करने के लिए तुम्हें मजबूर किया गया है. या फिर ये भी सरकार की कोई पॉलिसी है.”

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*