स्वरा भास्कर की फिर फिसली जुबान, इंडियन आर्मी को लेकर दिया विवादित बयान

स्वरा भास्कर, बॉलीवुड न्यूज़, indian army, फैंस, troll, ट्विटर , विवादित बयान, मेजर लीतुल गोगोई, entertainment न्यूज़, हिंदी समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड की स्टार स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. लेकिन इस बार उन्होने अपने बयान का तीर इंडियन आर्मी पर ही चला दिया है. दरअसल स्वरा ने टिवीटर पर इंडियन आर्मी के मेजर लीतुल गोगोई पर निशाना शाधा है. बस फिर क्या फैंस को उनकी यह हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

‘रांझणा’, ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘आनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में उम्दा अभिनय के लिए मशूहर अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी स्वरा अपने बेबाक बयानों और बोल्ड लुक की वजह से कई बार खबरों में आ चुकी हैं. लेकिन इस बार स्वरा ने भारतीय जवानों को अपना निशाना बनाया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की इस हरकत पर राजकुमार राव बोले, ‘मेंटल है क्या’

बता दें कि स्वरा ने सोशल मीडिया पर भारतीय सैनिकों लेकर विवादित बयान दिया. स्वरा के इस विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

हाल ही में स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर एक नहीं बल्कि एक बार में आठ ट्वीट किए हैं. अपने इस ट्वीट से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया. इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया.  इस हैशटैग के जरिए ही स्वारा ने विभिन्न मुद्दों पर बारी-बारी से अपने विचार शेयर किए. स्वरा के इन ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई की भी जिक्र था.  मेजर लीतुल गोगोई को इस तरह से नाम लेना यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

बता दें कि 2017 में कश्मीर के उपचुनाव में पत्थरबाजों से बचाने के जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेजर लीतुल गोगोई ने एक आम नागरिक को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर दर्जनों गांवों में घुमाया था. गोगोई के इस काम की  उन्हें सफाई देनी पड़ी थी.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*