मम्मी-पापा संग सैर पर निकले तैमूर अली खान, देखें तस्वीर

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड में कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं इन्ही में से एक है तैमूर अली खान. करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस को लेकर फेमस रहते है. तैमूर की नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच जाती है.

अपने काम से ब्रेक लेकर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान और पत्नी करीना के साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं. कल मुंबई एयरपोर्ट पर सैफ को छोटे नवाब और उनकी बेगम से साथ स्पॉट किया गया.

सैफ अली खान और करीना पहली बार तैमूर को लेकर स्विटजरलैंड वेकेशन पर निकले. एयरपोर्ट पर तैमूर अपने पापा की गोद में सोते नजर आए. इस दौरान तैमूर ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे. वहीं करीना ने ब्लैक जींस के साथ व्हाइट कलर की जैकेट वियर की हुई थी. साथ में मैचिंग ब्लैक हैंडबैग कैरी किया था. एयरपोर्ट पर सैफ अली खान कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि मीडिया द्वारा उनके बेटे तैमूर की तस्वीर लेने से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा है.


करीना के मुताबिक, “मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है और जहां भी हम जाते हैं, हमारी तस्वीरें ली जाती हैं, जो हमारी सामान्य जिंदगी का हिस्सा है. मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है.”

यह भी पढ़ें – अनुष्का-इम्तियाज़ शुरू कर रहे है वेबसाइट, नाम है- Blame On रणबीर कपूर